TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 4: फैंस पर चला ‘ड्रीम गर्ल 2’ की पूजा का खूमार, सोमवार को भी मचाया धमाल

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 4: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) ने 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। जहां एक तरफ गदर 2 और OMG 2 ने सिनेमाघरों पर पालथी मारी हुई है वहीं इनके बीच आयुष्मान की ड्रीम […]

Image Credit: Google
Dream Girl 2 Box Office Collection Day 4: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) ने 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। जहां एक तरफ गदर 2 और OMG 2 ने सिनेमाघरों पर पालथी मारी हुई है वहीं इनके बीच आयुष्मान की ड्रीम गर्ल 2 संघर्ष करते हुए अपनी जगह बना रही है। फिल्म में पूजा की फोन की घंटी ने लाखों को लोगों के दिलों की घंटी बजाई हुई है। फिल्म को फैंस की ओर से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। अब फिल्म के मंडे टेस्ट का रिजल्ट भी सामने आ गया है। तो चलिए जानते हैं कि फिल्म ने चौथे दिन कितने का कलेक्शन कर अपनी कमाई में इजाफा किया है। यह भी पढ़ें: टीवी स्टार्स के साथ इस बार होगी YouTubers की जंग! सामने आई 12 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट

चौथे दिन ड्रीम गर्ल 2 ने छापे इतने नोट

इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर शानदार फिल्मों की बहार आई हुई है। आयुष्मान खुराना ने फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में पूजा बन सभी को अपने प्यार के जादू में बांधा हुआ है। ये फिल्म साल 2019 में आई फिल्म ड्रीम गर्ल का सीक्वल है। फिल्म में एक्टर की शानदार एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है। फिल्म ने दर्शकों की ओर से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे से ही गदर मचाया हुआ है। [embed] अब इसका चौथे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। आपको बता दें कि सैक्नलिक की रिपोर्ट के अनुसार, ड्रीम गर्ल 2 ने मंडे टेस्ट को पास करते हुए करीब 5 करोड़ की कमाई की है। अब फिल्म का कुल कलेक्शन 45.71 करोड़ रुपये हो गया है।

ड्रीम गर्ल 2 की कमाई ने मचाया गदर (Dream Girl 2 Box Office Collection Day 4)

25 अगस्त 9 करोड़ 26 अगस्त 22 करोड़ 27 अगस्त 16 करोड़ 28 अगस्त 5 करोड़ कुल कलेक्शन 45.71 करोड़ रुपये हो गया है। [embed]

ड्रीम गर्ल 2 की स्टारकास्ट

आपको बताते चलें कि फिल्म ड्रीम गर्ल 2 साल 2019 में आई फिल्म ड्रीम गर्ल का सीक्वल है। इस फिल्म का डायरेक्शन राज शांडिल्य ने किया है। बात फिल्म की स्टारकास्ट की करें तो इसमें आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे, अन्नू कपूर (Annu Kapoor), अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee), विजय राज ( Vijay Raaz), सीमा पाहवा (Seema Pahwa), मंजोत सिंह (Manjot Singh) अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरते नजर आ रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.