--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Dream Girl 2: ‘ड्रीम गर्ल 2’ के मेकर्स का बड़ा ऐलान, स्टारकास्ट में शामिल हुआ अनन्या पांडे का नाम

अब हाल ही में ‘ड्रीम गर्ल 2’ के मेकर्स ने एक शॉर्ट वीडियो क्लिप शेयर कर अनन्या पांडे के नाम पर मुहर लगा दी है। इसके साथ ही वीडियो में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट के नाम का भी ऐलान किया गया है।

- Advertisement -

Dream Girl 2: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की मच अवेटेड फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। बीते दिनों खबरें आई थीं कि इस फिल्म में अनन्या पांडे की एंट्री हुई है। हालांकि, इस बात की पुष्टि नहीं की गई थी। मगर अब हाल ही में ‘ड्रीम गर्ल 2’ के मेकर्स ने एक शॉर्ट वीडियो क्लिप शेयर कर अनन्या पांडे के नाम पर मुहर लगा दी है। इसके साथ ही वीडियो में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट के नाम का भी ऐलान किया गया है।

यहाँ पढ़िए पिक्चर में दिख रही ये क्यूट बच्ची आज है बॉलीवुड की सुपरस्टार, पहचानें कौन?

अगले साल ईद पर रिलीज होगी ‘ड्रीम गर्ल 2’

दरअसल कुछ देर पहले ही अनन्या ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक पोस्ट साझा किया है, जिसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, ‘आपकी ड्रीम गर्ल फिर से आ रही है, मिलिए पूजा से 29 जून 2023 की ईद पर’। बता दें कि ‘ड्रीम गर्ल 2’ की स्टारकास्ट में आयुष्मान खुराना, अनन्या पांडे के अलावा अन्नू कपूर, परेश रावल, मनोज जोशी, विजय राज, असरानी साब, सीमा पाहवा, मनजोत सिंह, अभिषेक बनर्जी और राजपाल यादव भी शामिल हैं।

यहाँ पढ़िए सनी लियोनी ने पति संग उठाया फायर शो और डिनर डेट का लुत्फ, देखें

राज शांडिल्य के निर्देशन में बनेगी ये फिल्म

जैसा कि इस वीडियो क्लिप में एक शख्स आयुष्मान से कहता है कि बॉलीवुड को नजर लग गई है..तभी आयुष्मान कहते है..हां भाई, डीवीडी पे चला रहा हूं, तभी भी फिल्में नहीं चल रही..इसलिए मथुरा आया हूं..पूजा के लिए। आगे बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य कर रहे हैं। पहले पार्ट की तरह ‘ड्रीम गर्ल 2’ भी एक सोशल कॉमेडी फिल्म होगी। इस बार फिल्म की शूटिंग के लिए मधुरा लोकेशन को चुना गया है। ‘ड्रीम गर्ल 2’ का प्रोड्यूस शोभा कपूर और एकता कपूर कर रहे हैं और ये फिल्म बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले बनाई जा रही है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version