Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Double XL Trailer: सोनाक्षी सिन्हा-हुमा कुरैशी ने उठाया बॉडी शेमिंग का मुद्दा, फैंस ने दी मिली-जुली प्रतिक्रियाएं

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) स्टारर फिल्म 'डबल एक्सएल' (Double XL) का ट्रेलर आउट हो गया है। ट्रेलर देख फैंस मिली-जुली प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

- Advertisement -

Double XL Trailer: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) बीते लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डबल एक्सएल’ (Double XL) को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। जैसा कि नाम से ही साफ हो रहा है कि ये फिल्म दो बढ़ते वजन से जूझ रही औरतों की कहानी है। आज के दौर में महिलाओं के ब्यूटी स्टैंडर्ड को तोड़ती हुई सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) फिल्म में प्लस साइज की महिलाओं का किरदार निभा रही हैं। वहीं फिल्म का ट्रेलर आउट होते ही लाइमलाइट में छा गया है साथ ही फैंस इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं।

बॉडी शेमिंग का मुद्दा उठाती है फिल्म 

‘डबल एक्सएल’ के ट्रेलर से साफ हो रहा है कि फिल्म में हुमा कुरैशी ‘राजश्री’ का किरदार निभा रही हैं। तो वहीं सोनाक्षी सिन्हा ‘जोया’ के कैरेक्टर में नजर आने वाली हैं। प्लस साइज की महिलाओं को किस हद तक बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ता है वो इस फिल्म में देखने को मिलेगा। हालांकि, इस गंभीर मुद्दे को बड़े ही हल्के-फुल्के तरीके से दिखाने का प्रयास किया गया है, जिससे लोगों को हंसते-हंसते बात समझ आ जाए।

यहाँ पढ़िए – Neha Sharma Photos: नेहा शर्मा ने शॉर्ट ड्रेस पहन दिखाया हुस्न का जलवा, अदाओं के दीवाने हुए फैंस

ट्रेलर को मिल रहे ऐसे रिएक्शन

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और हुमा कुरैशी दुनिया में महिलाओं के साथ होने वाली बॉडी शेमिंग के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। देखा जाए तो बॉडी शेमिंग एक ऐसा मुद्दा है, जिसका शिकार हर महिला को कभी ना कभी होना पड़ता है। चाहे फिर वो ज्यादा पतलेपन के कारण हो या फिर मोटी होने की वजह से झेलना पड़े। वहीं इसका ट्रेलर देखने के बाद फैंस मिली-जुली प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। आइए देखते हैं ट्रेलर को लेकर फैंस का क्या कहना है-

यहाँ पढ़िए – Karwa Chawth 2022: टीवी, बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक इन एक्ट्रेसेस का पहला करवा चौथ, देखें लिस्ट में कौन-कौन शामिल

फिल्म की रिलीज डेट और स्टारकास्ट

अब बात करें फिल्म की तो फिल्म में सोनाक्षी और हुमा के अलावा जहीर इकबाल, शिखर धवन और महत राघवेंद्र भी नजर आएंगे। फिल्म की कहानी महिलाओं के शरीर और वजन पर होने वाली टिप्पणियां से निपटने पर आधारित है। ये फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा है। इस फिल्म का निर्देशन सतराम रामानी ने किया है। वहीं फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, राजेश बहल, अश्विन वर्दे, साकिब सलीम, हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) और मुदस्सर अजीज ने किया है। ‘डबल एक्सएल’ 14 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों पर दस्तक देने वाली है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें      

- Advertisement -

Latest Posts