Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Double XL: हुमा कुरैशी संग रोमांटिक अंदाज में नजर आए शिखर धवन, ‘डबल एक्सएल’ में होगा ‘डबल धमाल’

टीम इंडिया के जाने माने क्रिकेटर शिखर धवन बहुत जल्द फिल्म 'डबल एक्सएल' में नजर आने वाले हैं। वहीं, इस फिल्म में उन्हें हुमा कुरैशी संग रोमांटिक अंदाज में देखा जाना है।

- Advertisement -

Double XL: सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की फिल्म ‘डबल एक्सएल ‘इन दिनों काफी चर्चा में है। ये फिल्म दो प्लस-साइज महिलाओं की कहानी है, जो अपने सपनों की तलाश में हैं। इस फिल्म ने लोगों का ध्यान अपनी ओर इसलिए खींचा है क्योंकि ये प्लस साइज की महिलाएं और उनके ख्वाबों को दिखाने वाली कहानी है। अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, क्रिकेटर शिखर धवन भी अब इस फिल्म में नजर आने वाले हैं और जैसे ही उनके फैन्स को इस बात का पता चला उनका उत्साह बढ़ गया है।

यहाँ पढ़िए –  Birthday Special: शाहरुख खान ने अमिताभ बच्चन को दी जन्मदिन की बधाई, कहा- ‘इस महान व्यक्ति…

डबल एक्सएल में नजर आएंगे शिखर धवन

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) स्टारर फिल्म डबल एक्सएल (Double XL) का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया है। और अब टीजर रिलीज होने के बाद इस फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है। मेकर्स ने अपने दर्शकों और फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दिया है। जो लोग क्रिकेट के दीवाने हैं उनके लिए ये किसी भी सेलिब्रेशन से कम नहीं है। इस फिल्म में शिखर धवन भी नजर आने वाले हैं और बताया जा रहा है कि इस फिल्म में उनका एक स्पेशल अपीयरेंस होगा। और हाल ही में इस फिल्म से हुमा कुरैशी के साथ शिखर धवन की एक रोमांटिक फोटो भी सामने आई है। जबसे ये फोटो सामने आई है तबसे उनके फैन्स की खुशी का तो कोई ठिकना ही नहीं है।

फिल्म की कहानी को लेकर क्रिकेटर ने कही ये बात

इस फिल्म में अपने रोल को लेकर शिखर धवन ने कुछ बातें कही हैं। शिखर ने कहा कि इस फिल्म में आने का फैसला उन्होंने बहुत सोच समझकर लिया है। उन्होंने ये भी कहा कि ‘एथलीट के तौर पर देश के लिए खेलने पर लाइफ हमेशा बहुत बिजी होती है। अच्छी और मनोरंजक फिल्में देखना मेरा शौक है। जब इस फिल्म का ऑफर मेरे पास आया और मैंने इस फिल्म की कहानी सुनी तो इस फिल्म की स्टोरी का मुझपर काफी गहरा असर हुआ। इस फिल्म के जरिए हम समाज को एक प्यारा संदेश देना चाहते हैं। और मैं उम्मीद करता हूं कि बहुत सारे यंग लड़के और लड़कियां अपने सपनों की उड़ान भरेंगे चाहे वो जैसा भी ख्वाब हो’।

यहाँ पढ़िए –  Amitabh Bachchan Video: अमिताभ बच्चन ने फैंस का खास अंदाज में किया शुक्रिया, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

4 नवंबर को सिनेमाघरों में होगी फिल्म रिलीज

डबल एक्सएल’ 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। ये फिल्म सतराम रमानी के डायरेक्शन में बनी है।फिल्म की बात करें तो, सतरंज रमानी की ये फिल्म एक स्लाइस-ऑफ-लाइफ कॉमेडी-ड्रामा है। यह फिल्म लोगों को एक बहुत मीनिंगफुल मेसेज दे रही है। फिल्म को गुलशन कुमार, टी-सीरीज, वाकाऊ फिल्म्स और मुदस्सर अजीज ने प्रेजेंट किया है। इस फिल्म में हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा के साथ शिखर धवन, जहीर इकबाल और महत राघवेंद्र भी नजर आएंगे।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें      

- Advertisement -

Latest Posts