TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Dono Box Office Collection Day 6: तारा सिंह के बेटे ने पकड़ी रफ्तार, कमाए इतने करोड़

Dono Box Office Collection Day 6: साल 2023 देओल परिवार के नाम भी रहा है और उनके लिए काफी खास भी रहा है। जहां सनी देओल ने एक बार फिर तारा सिंह बनकर लोगों के दिल जीतें तो वहीं पापा धर्मेंद्र ने भी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में अपनी दमदार एक्टिंग से हर […]

Image Credit : Google
Dono Box Office Collection Day 6: साल 2023 देओल परिवार के नाम भी रहा है और उनके लिए काफी खास भी रहा है। जहां सनी देओल ने एक बार फिर तारा सिंह बनकर लोगों के दिल जीतें तो वहीं पापा धर्मेंद्र ने भी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में अपनी दमदार एक्टिंग से हर किसी को इंप्रेस कर दिया। वहीं, अब सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर ने भी अपना शानदार डेब्यू किया है। फिल्म को रिलीज हुए 6 दिन हो गए हैं ऐसे में हर किसी की नजर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर लगी हुई है।

दोनों ने बॉक्स ऑफिस पर किता इतना कलेक्शन (Dono Box Office Collection Day 6)

सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर ने राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म ‘दोनों’ (Dono) से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। इस फिल्म में राजवीर के साथ सनी पाजी के अलावा पूनम ढ़िल्लों की बेटी पलोमा ने भी अपना एक्टिंग डेब्यू किया है। फिल्म ‘दोनों’ (Dono) एक लव स्टोरी है इस फिल्म से अवनीश बड़जात्या ने भी इस फिल्म से डायरेक्टोरियल डेब्यू किया है। राजश्री प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी फिल्म ‘दोनों’ पुरानी बेसिक लव स्टोरीज से अलग है। ऐसे में आइए डालते हैं फिल्म के ‘दोनों’ (Dono) के अबतक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर एक नजर यह भी पढ़ें : Fukrey 3 Collection Day 13: ‘फुकरे 3’ ने 13वें दिन भी मारी बाजी, रंग ला रही फुकरों की टोली

6 दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

6 अक्टूबर- 0.8 Cr 7 अक्टूबर- 0.38 Cr 8 अक्टूबर- 0.44 Cr 9 अक्टूबर- 0.61 Cr 10 अक्टूबर-0.31 Cr 11 अक्टूबर- 3.19 (उम्मीद)

फिल्म की स्टारकास्ट (Dono Starcast)

सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल ने राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म ‘दोनों’ (Dono) से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। इसी फिल्म से पूनम ढिल्लों (Poonam Dhillon) की लाडली बेटी पलोमा ढिल्लों ने भी डेब्यू किया है। फिल्म ‘दोनों’ (Dono) एक लव स्टोरी है इस फिल्म से अवनीश बड़जात्या ने भी इस फिल्म से डायरेक्टोरियल डेब्यू किया है। राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘दोनों’ पुरानी बेसिक लव स्टोरीज़ से अलग है। इन दोनों के अलावा फिल्म में आदित्य नंदा , कनिका कपूर , रोहन खुराना और गरिमा अग्रवाल ने भी अपने काम से सभी को एंटरटेन किया है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.