Diwali Bash: दिवाली पार्टी में हाथों में हाथ थामे पहुंचे विक्की कौशल-कटरीना कैफ, शिल्पा शेट्टी समेत ये सितारे हुए शामिल

रमेश तौरानी (Ramesh Taurani) ने अपने घर दीवाली पार्टी में सितारों का स्वागत किया। दीवाली पार्टी में सिनेमा जगत के तमाम सितारों ने शिरकत की।

0
1943
Diwali 2022
Diwali 2022

Diwali 2022: दिवाली का त्योहार आने वाला है। हर तरफ बजारों में रौनक देखने को मिल रही है। जगह-जगह मार्केट लगे है। घर में सजावट होने लगी है। पूरे देश में दिवाली को धूम-धाम से मनाया जाता है। वहीं बॉलीवुड में भी दिवाली की धूम देखने को मिलती है। वहीं फिल्म प्रोड्यूसर रमेश तौरानी (Ramesh Taurani) ने अपने घर पार्टी रखी और इस दिवाली पार्टी में सिनेमा जगत के तमाम सितारों ने शिरकत की जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहे हैं। इसी के साथ कृति सेनन (Kriti Sanon) ने भी अपने घर दीवाली की पार्टी रखी जिसमें कई सितारे पहुंचे।

रमेश तौरानी के घर दीवाली बैश 

रमेश तौरानी (Ramesh Taurani) ने अपने घर दिवाली पार्टी में सितारों का स्वागत किया और धूमधाम से पार्टी की। इसी के साथ उन्होंने कैमरे के सामने पोज दिए जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहा है। वो इंडियन लुक में नजर आ रहे है और इस दीवाली पार्टी का क्रेज देखने को मिल रहा है।

- विज्ञापन -

विक्की-कटरीना ने लूटी महफिल

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) पत्नी कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ पहुंचे। आप देख सकते हैं कटरीना कैफ रेड इंडियन लुक में कमाल की लग रही हैं, वहीं विक्की कौशल भी जच रहे हैं।

फिटनेस क्वीन का दिलकश अंदाज

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इंडो वेस्टर्न लुक में काफी जची और उन्होंने हाथों में बैग ले रखा है। इस वीडियो को देखकर फैंस शिल्पा शेट्टी के लुक की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Urvashi Rautela Video: मस्ती मूड में दिखीं उर्वशी रौतेला, फैंस ने पूछा ‘मिल गए भइयां’?

ब्लैक साड़ी में ढाई कयामत 

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी रमेश तौरानी (Ramesh Taurani) की दिवाली पार्टी में पहुंची। आप देख सकते हैं कि वो ब्लैक साड़ी में कयामत ढा रही हैं।

नोरा का देसी अवतार

रमेश तौरानी (Ramesh Taurani) की दिवाली पार्टी में नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने शिरकत की और वो पिंक लहंगे में दिखी। इस दौरान उन्होंने अपने लुक से फैंस का दिल जीत लिया।

कृति सेनन (Kriti Sanon) ने अपने घर दिवाली की पार्टी रखी जहां उन्होंने तमाम सितारों को स्वागत किया। वीडियो में देख सकते हैं कि वो ब्लैक इंडियन लुक में नजर आ रही हैं और उन्होंने बालों को खुला रखा है। इस लुक में बेहद ही कमाल की लग रही है।

अनन्या पांडे लगीं परी

कृति सेनन (Kriti Sanon) की दिवाली पार्टी में अनन्या पांडे (Ananya Panday) भी पहुंची। आप देख सकते हैं कि वो लहंगे में नजर आ रही हैं जिसमें वो अपसरा लग रही हैं। उनका ये अंदाज लोगों के दिलों की धड़कने बढ़ा रहा है।

रकुल का क्यूट लुक

कृति सेनन (Kriti Sanon) की दिवाली पार्टी में रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने भी शिरकत की और वो साड़ी में नजर आई। इस दौरान उन्होंने कैमरे के साथ खूब फोटो क्लिक करवाई और उनके अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया।

वरुण-नताशा ने दिए पोज

कृति सेनन (Kriti Sanon) की दिवाली पार्टी में वरुण धवन (Varun Dhawan)  पत्नी नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ पहुंचे। दोनों की जोड़ी कमाल की लगी और दोनों इंडियन लुक में नजर आए।

करण-नेहा-अंगद का स्टाइल

कृति सेनन (Kriti Sanon) की दिवाली पार्टी में करण जौहर (Karan Johar) भी पहुंचे। आप देख सकते हैं कि वो बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी (Angad Bedi) के साथ नजर आ रहे है। वहीं तीनों ने एक साथ जमकर पोज दिए।

एकता कपूर का सिपंल लुक

कृति सेनन (Kriti Sanon) की दिवाली पार्टी में एकता कपूर (Ekta Kapoor) भी पहुंची। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो लहंगे में नजर आ रही हैं और उनके चेहरे पर स्माइल देखने को मिल रही है।

यहाँ पढ़िए – Trailer Review: ‘भेड़िया’ का ट्रेलर जारी होते ही ‘आदिपुरुष’ पर फिर भड़के फैंस, वीएफएक्स की उड़ाई धज्जियां

रितेश-जेनेलिया की खूबसूरत जोड़ी 

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) भी कृति सेनन की दिवाली पार्टी में पहुंचे। ‘क्यूट कपल’ को देखकर फैंस के चेहरे खिल उठे। ब्लू लहंगे में एक्ट्रेस ने कहर बरपाया दिया जिसपर से नजरें हटाना मुश्किल है। इसी के साथ तमाम सितारों ने पार्टी में शिरकत की।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here