TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Diwali Bash: आयुष्मान खुराना ने घर पर रखी प्री-दिवाली पार्टी, कृति सेनन और अनन्या पांडे समेत ये सितारे हुए शामिल

Diwali Bash: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) बॉलीवुड के दमदार एक्टर है। हाल ही में उनकी फिल्म ‘डॉक्टर जी’ रिलीज हुई है और कल यानी की 16 अक्टूबर को उन्होंने अपने घर दिवाली की पार्टी रखी जहां बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहे हैं। सभी सितारे इंडियन लुक […]

Diwali Bash
Diwali Bash: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) बॉलीवुड के दमदार एक्टर है। हाल ही में उनकी फिल्म 'डॉक्टर जी' रिलीज हुई है और कल यानी की 16 अक्टूबर को उन्होंने अपने घर दिवाली की पार्टी रखी जहां बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहे हैं। सभी सितारे इंडियन लुक में नजर आ रहे हैं जिन्हें देखकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। आप भी देखिए प्री-दीवाली पार्टी की तस्वीरें। आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) के साथ नजर आए। आप देख सकते हैं कि आयुष्मान खुराना ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं और ताहिरा लहंगे में बला की खूबसूरत लग रही हैं। दोनों ने घर में आने वाले सभी महमानों का स्वागत किया और इस दौरान दोनों ने पैपराजी को जमकर पोज दिए और सभी का धन्यवाद भी किया। यहाँ पढ़िए – Akshay Kumar Statement: अक्षय कुमार का फूटा गुस्सा, 260 करोड़ के प्राइवेट प्लेन का बताया सच

लहंगे में खूबसूरत लगीं अनन्या पांडे

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की दिवाली पार्टी में करण जौहर (Karan Johar) और मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) पहुंचे और इस दौरान अनन्या पांडे (Ananya Panday) भी उनके साथ नजर आई। एक तरफ जहां करण जौहर ब्लैक लुक में नजर आए तो दूसरी तरफ मनीष मल्होत्रा भी इंडियन लुक में खूब जचे। वहीं अनन्या पांडे लहंगे में नजर आई जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लगीं। तीनों ने साथ में पैपराज को जमकर पोज दिए।

कृति सेनन ने लूटी महफिल

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की दिवाली पार्टी में कृति सेनन (Kriti Sanon) भी पहुंची। इस दौरान वो रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) के साथ दिखी। आप वीडियो में देख सकते हैं कि, रकुल प्रीत सिंह ग्रीन लहंगे में नजर आ रही हैं। वहीं कृति सेनन व्हाइट एंड गोल्डन साड़ी में दिखीं जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लगी और उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था जिन्हें देखकर सभी की सांसे थम गई।

न्यूली मैरिड कपल ने लगाए चार-चांद

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की दिवाली पार्टी में ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) भी पहुंचे। आप देख सकते हैं कि ऋचा चड्ढा सिल्वर आउटफिट में नजर आई तो दूसरी तरफ एक्टर अली फजल कुल लुक में दिखे। अली फजल व्हाइंट एंड ब्लू लुक में नजर आए और दोनों ने खूब फोटो भी क्लिक करवाई।

एक्ता कपूर का ग्लैमरस लुक

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की दिवाली पार्टी में एकता कपूर (Ekta Kapoor) भी पहुंची। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो शॉट ड्रेस में नजर आ रही हैं और उन्होंने रेड कलर का कोट पहना हुआ हैं।

पत्नी नताशा के साथ पहुंचे वरुण धवन

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की दिवाली पार्टी में वरुण धवन (Varun Dhawan) पत्नी नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ पहुंचे। नताशा ब्लू कलर की साड़ी में नजर आईं। वहीं वरुण धवन इंडियन अंदाज में दिखे। आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की दिवाली पार्टी में राजकुमार राव (Rajkumar Rao) पत्नी पत्रलेखा (Patralekha)  के साथ  पहुंचे। आप देख सकते हैं एक्ट्रेस पिंक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं और राजकुमार राव व्हाइल लुक में स्मार्ट लग रहे हैं। आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की दिवाली पार्टी में रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) ने भी शिरकत की जिनके साथ सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) भी नजर आई और तीनों ने कैमरे के सामने जमकर पोज दिए। यहाँ पढ़िए – Nora Fatehi Video: नोरा फतेही ने शिमरी साड़ी पहन दिखाई दिलकश अदाएं, फैंस बोले-'मुझे प्यार है तुमसे' आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की दिवाली पार्टी में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) भी नजर आई और वो रेड एंड गोल्डन साड़ी में खूब जची। इसी के साथ उन्होंने हाथ में तोहफा ले रखा है और कैमरे के सामने जमकर पोज भी दिए। यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.