Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Diwali 2022: रवीना टंडन ने शेयर की दिवाली पार्टी की तस्वीरें, माधुरी दीक्षित का दिखा खूबसूरत अंदाज

Diwali 2022: बॉलीवुड गलियारों में इस साल धूम-धाम से दिवाली मनाई जा रही है। सभी एक्टर-एक्ट्रेस एक-दूसरे के पार्टी में सरिक कर रहे हैं। इसी बीच मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) की दिवाली पार्टी से अपने प्रशंसकों के लिए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। रवीना टंडन ने माधुरी दीक्षित, […]

Raveena Tandon festive vibes

Diwali 2022: बॉलीवुड गलियारों में इस साल धूम-धाम से दिवाली मनाई जा रही है। सभी एक्टर-एक्ट्रेस एक-दूसरे के पार्टी में सरिक कर रहे हैं। इसी बीच मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) की दिवाली पार्टी से अपने प्रशंसकों के लिए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। रवीना टंडन ने माधुरी दीक्षित, काजोल, ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और अदिति राव हैदरी सहित अन्य के साथ तस्वीरें पोस्ट की हैं।

अभिनेत्री रवीना टंडन ने शेयर की तस्वीरें

अभिनेत्री रवीना टंडन ने ये तस्वीरें गुरुवार शाम को अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की हैं। ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के साथ पहली तस्वीर पोस्ट करते हुए रवीना ने कैप्शन में #allabouttonight लिखी हैं। तस्वीर में, ऐश्वर्या कैमरे में मुस्कुराते हुए रवीना के बगल में अपना सिर रखी हुई नजर आ रही हैं। इस मौके पर ऐश्वर्या गुलाबी रंग का सूट पहनी थीं, जबकि रवीना ने ग्रीन और गोल्डन रंग के लहंगा पहनी थीं।

यहाँ पढ़िए – Anushka Sharma:  ‘चकदा एक्सप्रेस’ के लिए अनुष्का शर्मा कर रही हैं जी-तोड़ मेहनत, लेकिन लोग साध रहे हैं निशाने

माधुरी दीक्षित और काजोल भी रहीं मौजूद

अगली तस्वीर में, माधुरी दीक्षित, काजोल, ऐश्वर्या, मनीष मल्होत्रा और रवीना टंडन कैमरे में मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। जहां काजोल ने माधुरी के चारों ओर अपना हाथ रखी हैं। इस दौरान रवीना टंडन फर्श पर बैठी हुई थी। माधुरी ने बैंगनी कलर की साड़ी पहनी हुई थीं, जबकि काजोल ने दिवाली पार्टी के लिए सिमरी साड़ी चुनी थी। तस्वीर को शेयर करते हुए रवीना ने लिखा, “The OG Gang!” और सभी को टैग किया।

कैटरीना कैफ की खूबशूरत तस्वीरें

इससे पहले बॉलीवुड की एक और मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं और कैप्शन में लिखी थी, “दिवाली शूरू”। कैटरीना की पोस्ट पर जल्द ही उनके फैंस के लाइक और कमेंट्स की बाढ़ आ गई। उनके ज्यादातर फैंस उनके इस लुक को देखकर कायल हो गए और जमकर तारीफ कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Richa Chadha Tattoo: ऋचा चड्ढा ने टैटू बनवा पति अली फजल को दिया सरप्राइज

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

First published on: Oct 21, 2022 12:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.