Saturday, November 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Diwali 2022: कैटरीना कैफ से लेकर आलिया भट्ट और अक्षय कुमार तक ने कुछ इस तरह मनाई दिवाली, देखें तस्वीरें-वीडियो

Diwali 2022: बॉलीवुड स्टार्स इस साल पूरे जोश और हर्षोल्लास के साथ दिवाली पर्व को सेलिब्रेट करते नजर आए। कटरीना कैफ और विक्की कौशल से लेकर अक्षय कुमार तक ने खास अंदाज में दिवाली सेलिब्रेट किया।

- Advertisement -

Diwali 2022: कोरोना महामारी के प्रकोप खत्म होने के करीब दो साल बाद इस वर्ष दिवाली का पर्व बेहद ही धूम-धाम से मनाया गया। वहीं बॉलीवुड स्टार्स भी पूरे जोश और हर्षोल्लास के साथ दिवाली पर्व को सेलिब्रेट करते नजर आए। दिवाली के इस खास मौके पर कोई पार्टी करता नजर आया तो किसी ने अपने घर और ऑफिस में लक्ष्मी पूजन किया। कटरीना कैफ और विक्की कौशल से लेकर अक्षय कुमार तक ने खास अंदाज में दिवाली सेलिब्रेट किया।

विक्की कौशल ने पत्नी और मां के साथ लक्ष्मी पूजन किया

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने घर की ‘लक्ष्मी’ यानी पत्नी कटरीना कैफ और मां के साथ लक्ष्मी पूजन किया। उन्होंने अपनी दिवाली पूजा (Happy Diwali 2022) की खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘घर की लक्ष्मी के साथ लक्ष्मी पूजा हो गयी। आप सभी को हमारी तरफ से शुभ दीपावली।’

यहाँ पढ़िए – Kritika Kamra: कृतिका कामरा ने नेपोटिज्म पर खुलकर रखीं अपनी बात, बोलीं- ‘बॉलीवुड में बाहरी लोगों के लिए कास्टिंग मुश्किल’

कैटरीना कैफ ने दी दिवाली की शुभकामनाएं

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने पति विक्की कौशल के साथ अपनी दिवाली की खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं और सबको ‘शुभ दीपावली’ की शुभकामनाएं दी।

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने ऑफिस में की लक्ष्मी पूजा

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने दिवाली के मौके पर अपने ऑफिस जाकर मां लक्ष्मी की पूजा की। हर साल वह अपने ऑफिस में एक पूजा रखवाते हैं। उन्होंने लक्ष्मी पूजन का वीडियो सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया। इसमें वह मां लक्ष्मी जी की आरती उतारते नजर आ रहे हैं। साथ में अक्षय ने लिखा, ‘रोशनी, रंग और उनसे भी प्यारी मुस्कुराहटें। साल का मेरा सबसे अच्छा दिन! आपको और आपके परिवार को मेरी और मेरे पूरे परिवार की ओर से दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं।’

ट्विंकल खन्ना ने शेयर की तस्वीरें

वहीं, अक्षय कुमार की पत्नी और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने धनतेरस के मौके पर पति अक्षय कुमार के साथ अपनी प्यारी तस्वीरें शेयर की थीं और सभी को शुभकामनाएं दी थीं।

शादी के बाद आलिया की पहली दिवाली

आलिया भट्ट के लिए इस बार की दिवाली बेहद ही खास रहा। क्योंकि शादी के बाद आलिया की यह पहली दिवाली थी। आलिया भट्ट प्रेगनेंट हैं और जल्द ही मां भी बनने वाली हैं। इस खुशी के मौके पर सासु मां नीतू कपूर ने आलिया-रणबीर के साथ दिवाली मनाई। बेटी की पहली दिवाली पर आलिया की मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट भी पहुंची थीं।

यहाँ पढ़िए – Thank God Film Review: सात कर्मों की कसौटी पर कितनी खरी उतरी थैंक्स गॉड? देखने से पहले इसे जरूर पढ़ें

कंगना रनौत ने भी घर पर मनाई दिवाली

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने परिवार के साथ घर पर धूम-धाम से दिवाली मनाई और मां लक्ष्मी की पूजा की। उन्होंने अपने घर को ऑरेंज और यलो कलर के गेंदे के फूलों से सजाया था। कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पूजा स्थल पर पंडित जी के साथ तैयारी करती और फिर घर को दीयों से सजाती नजर आ रही हैं।

कंगना रनौत ने हाल ही में बंगाली थिएटर आर्टिस्ट बिनोदिनी दासी पर एक फिल्म अनाउंस की, जिसे प्रदीप सरकार डायरेक्ट करेंगे। इसके अलावा कंगना फिल्म ‘इमरजेंसी’ में दिखाई देंगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

- Advertisement -

Latest Posts