Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Disha Salian Death Mystery: महाराष्ट्र सरकार ने दिए SIT जांच के आदेश, आदित्य ठाकरे का होगा नार्को टेस्ट!

Disha Salian Death Mystery: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) का डेथ केस वापस से खुलने जा रहा है। दिशा सालियान के केस में महाराष्ट्र सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। राज्य के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने गुरुवार को ये साफ किया है कि दिशा सालियान केस की जांच […]

Disha Salian Death Mystery: महाराष्ट्र सरकार ने दिए SIT जांच के आदेश, आदित्य ठाकरे का होगा नार्को टेस्ट!
Disha Salian Death Mystery: महाराष्ट्र सरकार ने दिए SIT जांच के आदेश, आदित्य ठाकरे का होगा नार्को टेस्ट!

Disha Salian Death Mystery: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) का डेथ केस वापस से खुलने जा रहा है। दिशा सालियान के केस में महाराष्ट्र सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। राज्य के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने गुरुवार को ये साफ किया है कि दिशा सालियान केस की जांच अब स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम (SIT) करेगी। महाराष्ट्र विधानसभा में गुरुवार को ये मुद्दा शिवसेना के विधायक भरत गोगावले और भाजपा विधायक नितेश राणे ने उठाया था। बताते चलें कि ये मुद्दा बुधवार को भी महाराष्ट्र विधानसभा में उठा था।

भाजपा विधायक की बड़ी मांग

भाजपा विधायक नितेश राणे ने गुरुवार को ये मुद्दा महाराष्ट्र विधानसभा में उठाते हुए मांग की कि महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे का नार्को टेस्ट कराया जाए। नितेश राणे ने दावा किया है कि दिशा सालियान की हत्या की गई थी और तो और उन्होंने कई मौकों पर इसके सुबूत होने की भी बात कही है। नितेश राणे ने ये भी कहा है कि दिशा सालियान के बॉयफ्रेंड रोहन राय को इस ‘हत्या’ की पूरी जानकारी थी। यही वजह है कि वो दिशा की मौत के बाद गायब हो गया।

और पढ़िएKangana Ranaut On Tunisha Case: कंगना रनौत ने तुनिषा की ‘मौत’ को बताया ‘हत्या’, पीएम से कर दी ये अपील

महाराष्ट्र विधानसभा में मामले ने पकड़ा तूल

वहीं बुधवार को एकथान शिंदे गुट के सांसद राहुल शेवाले ने दिशा की मौत का मुद्दा उठाते हुए ये आरोप लगाया था कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को फोन पर एयू नाम से 44 फोन कॉल आए थे। राहुल शेवाले ने आगे कहा कि बिहार पुलिस के मुताबिक इस एयू का मतलब आदित्य और उद्धव ठाकरे है। बस इसी बयान के बाद से महाराष्ट्र की विधानसभा में ये मामला तूल पकड़ते नजर आया है।

और पढ़िएNitin Manmohan Died: दिग्गज फिल्ममेकर नितिन मनमोहन का हार्ट अटैक से निधन

AU कौन है? (Disha Salian Death Mystery)

गुरुवार को महाराष्ट्र विधानसभा में भाजपा और शिंदे गुट के सदस्यों ने परिसर में ‘एयू कौन है’ का बैनर लेकर प्रदर्शन किया। वहीं विधायक प्रताप सरनाइक ने शेवाले के जरिए लगाए गए आरोपों की जांच कराने और ये पता लगाने की मांग की कि आखिर ये ‘एयू’ कौन है। भाजपा विधायक नितेश राणे ने साफ किया है कि 8 और 9 जून की रात में क्या हुआ था, इसकी जांच होनी चाहिए। बता दें कि दिशा सालियान की मौत 8 जून 2020 को हुई थी। दिशा सालियान की मौत 14वीं मंजिल से गिरने से हुई थी, हालांकि अबतक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि वो इतने ऊपर से कैसे गिरीं। वहीं इसके एक हफ्ते बाद ही सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

 

First published on: Dec 22, 2022 04:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.