Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Disha Patani Photo: दिशा पटानी ने सर्दी में पहनी बिकिनी, बाथरूम से शेयर की सिजलिंग तस्वीर

Disha Patani Photo: दिशा पटानी (Disha Patani) बॉलीवुड की उन सिजलिंग और फिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो अपने फिगर को फ्लॉन्ट करने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देती हैं। इसी कड़ी में दिशा एक बार फिर बिकिनी पहन फैंस को विजुअल ट्रीट देती नजर आई हैं। एक्ट्रेस को बाथरूम में सेल्फी […]

Disha Patani Photo: दिशा पटानी ने सर्दी में पहनी बिकिनी, बाथरूम से शेयर की सिजलिंग तस्वीर
Disha Patani Photo: दिशा पटानी ने सर्दी में पहनी बिकिनी, बाथरूम से शेयर की सिजलिंग तस्वीर

Disha Patani Photo: दिशा पटानी (Disha Patani) बॉलीवुड की उन सिजलिंग और फिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो अपने फिगर को फ्लॉन्ट करने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देती हैं। इसी कड़ी में दिशा एक बार फिर बिकिनी पहन फैंस को विजुअल ट्रीट देती नजर आई हैं। एक्ट्रेस को बाथरूम में सेल्फी लेते हुए स्टनिंग पोज देते देखा गया है।

ब्लैक बिकिनी में स्टनिंग लगीं Disha Patani

दिशा पटानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट बिकिनी तस्वीर (Disha Patani Bikini Picture) साझा की है। इस फोटो में दिशा, ब्लैक कलर की बिकिनी में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। साथ ही उन्होंने व्हाइट बाथरोब भी पहन रखा है। एक्ट्रेस को एक हाथ से सेल्फी लेते और दूसरे हाथ में खाने की चीज पकड़े देखा गया है। गीले बालों में न्यूड लिपस्टिक लगा दिशा पटानी बला की खूबसूरत लगी हैं।

कैप्शन से फैंस को किया फैशनेट

बिकिनी तस्वीर को साझा करते हुए दिशा पटानी ने कैप्शन में लिखा है,’अपना कार्ब्स जरूर लें।’ इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैंडी वाला इमोजी भी बनाया है। एक्ट्रेस की लेटेस्ट सेल्फी सामने आने के बाद से ही इंटरनेट जगत में छाई हुई है और कुछ ही देर के अंदर इसे 17 लाख 12 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स 

दिशा पटानी की सिजलिंग तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’डेंजरस।’ दूसरे ने लिखा है,’आप हमेशा ही स्टनिंग लगती हैं।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’ये सब टाइगर को जलाने के लिए है क्या।’ ऐसे ही बाकी फैंस भी दिशा को सिजलिंग, स्टनिंग, गॉर्जियस, ग्लैमरस और खूबसूरत बताते हुए लव और फायर वाला इमोजी ड्रॉप करते नजर आए हैं। बताते चलें कि दिशा अक्सर अपनी बिकिनी तस्वीरें साझा करती हैं और उन्हें फैंस का बेशुमार प्यार मिलता है।

First published on: Nov 22, 2022 06:14 PM