---विज्ञापन---

Disha Patani: क्रॉप टॉप को लेकर ट्रोल हो गईं दिशा पटानी, वाराणसी में पूजा के दौरान वायरल हुआ Video

Disha Patani: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहद ही ग्लैमरस एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) ज्यादातर सुर्खियों में ही रहती हैं। अक्सर लोग दिशा पटानी को उनकी ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल करते रहते हैं। दिशा पटानी अब तक फिल्मों के जरिए इतनी चर्चा में नहीं रहीं जितनी अपनी स्टाइल और ड्रेसिंग के लिए रह चुकी हैं। […]

Disha Patani: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहद ही ग्लैमरस एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) ज्यादातर सुर्खियों में ही रहती हैं। अक्सर लोग दिशा पटानी को उनकी ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल करते रहते हैं। दिशा पटानी अब तक फिल्मों के जरिए इतनी चर्चा में नहीं रहीं जितनी अपनी स्टाइल और ड्रेसिंग के लिए रह चुकी हैं। एक बार फिर लोगों को मौका मिल गया और एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट कपड़ों के चलते सुर्खियों में हैं।

क्रॉप टॉप को लेकर ट्रोल हुईं दिशा पटानी (Disha Patani)

दिशा पटानी इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। वे अपने परफेक्ट फिगर, फिटनेस फ्रीक और जबरदस्त ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं। दिशा पटानी जो भी लुक और ड्रेस कैरी करती हैं वो चर्चा का विषय बन जाता है। एक बार फिर ऐसा ही कुछ हुआ है। इस बार एक्ट्रेस वाराणसी में रहने के दौरान अपने ड्रेस को लेकर ट्रोल हुई हैं।

वाराणसी में कर रही हैं शूटिंग

दरअसल दिशा पटानी इन दिनों वाराणसी में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। इस दौरान दिशा पटानी ने मंदिर में भगवान के दर्शन किए और ट्रोल हो गईं। दिशा की मंदिर में दर्शन और आरती की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं जिसमें हीरोइन जींस और क्रॉप टॉप पहने नजर आ रही हैं। अब लोग उनकी इन फोटो और वीडियो पर एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं।

फैंस कर रहे हैं ट्रोल

दिशा पटानी की क्रॉप टॉप पहने हुए फोटो देख फैंस से लेकर तमाम लोग ये बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं एक्ट्रेस भला इन कपड़ों में मंदिर में कैसे जा सकती हैं। लोगों को अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा और वे सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की क्लास लगा रहे हैं। एक्ट्रेस को इतनी शॉर्ट ड्रेस में शॉल के साथ देखकर आलोचनाओं का सैलाब उमड़ पड़ा। दिशा ने सोचा भी नहीं होगा कि शूटिंग के बीच में मंदिर जाने का अंजाम ऐसा होगा।

First published on: Apr 21, 2023 11:25 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.