Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Disha Patani Post: दिशा पटानी का सीधा दिल पर वार, बिकिनी तस्वीरों से छुड़ाए पसीने

Disha Patani Post: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) बिकिनी पहन अपनी फिट बॉडी को फ्लॉन्ट करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस एक बार फिर फैंस के दिलों पर वार करती नजर आई हैं। एक्ट्रेस को लेटेस्ट पोस्ट में बिकिनी पहन बीच पर ग्लैमरस पोज देते देखा […]

Disha Patani Post: दिशा पटानी का सीधा दिल पर वार, बिकिनी तस्वीरों से छुड़ाए पसीने
Disha Patani Post: दिशा पटानी का सीधा दिल पर वार, बिकिनी तस्वीरों से छुड़ाए पसीने

Disha Patani Post: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) बिकिनी पहन अपनी फिट बॉडी को फ्लॉन्ट करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस एक बार फिर फैंस के दिलों पर वार करती नजर आई हैं। एक्ट्रेस को लेटेस्ट पोस्ट में बिकिनी पहन बीच पर ग्लैमरस पोज देते देखा जा रहा है।

और पढ़िएSalman Varun Video: वरुण धवन ने सलमान खान को भी बनाया ‘भेड़िया’, इंटरनेट पर वायरल डरावना मंजर

Disha Patani ने फिर फ्लॉन्ट की फिटनेस

दिशा पटानी ने हमेशा की तरह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए अपनी दो तस्वीरें (Disha Patani Pictures) साझा की हैं। इन पिक्चर्स में दिशा, रेड और ब्लैक कलर की प्रिटेंड बिकिनी पहन बीच पर सुकून के पल बिताती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस को एक बार फिर न्यूड मेकअप में ग्लो करते देखा जा रहा है। वहीं उनके गले का फ्लावर पैंडेंट भी काफी आई कैची लगा है। इन फोटोज को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लव वाला इमोजी बनाया है।

Disha Patani की बिकिनी तस्वीरें देख फैंस घायल 

दिशा पटानी हर बार की तरह इस बार भी अपने पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। साथ ही उनकी तस्वीरें इंटरनेट जगत में छा गई हैं। पोस्ट को महज 2 घंटे में 7 लाख 44 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और ये सिलसिला तेजी से आगे बढ़ रहा है। कमेंट सेक्शन में प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा है,’सो क्यूट एंड ब्यूटीफुल गर्ल।’ दूसरे ने लिखा है,’कोई तो रोक लो यार।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’एक्स्ट्रा-ऑर्डेनरी।’ बाकी फैंस को भी दिशा की तारीफ कर हार्ट और फायर वाला इमोजी ड्रॉप करते देखा जा रहा है।

और पढ़िएGood News: बिपाशा बसु बनी मां, घर आई लक्ष्मी

एक्ट्रेस का परिवार

बता दें कि दिशा पटानी एक वेल एजुकेटेड फैमिली से संबंध रखती हैं। दिशा पटानी के पिता जगदीश सिंह पटानी एक पुलिस अधिकारी हैं और उनकी मां एक हेल्थ इंस्पेक्टर हैं। दिशा की बड़ी बहन खुशबू पटानी भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट हैं। वहीं दिशा एक्ट्रेस के अलावा एक ट्रेंड जिमनास्ट भी हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 12, 2022 01:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.