Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

ब्लैक आउटफिट में दिशा पटानी ने फ्लॉन्ट किया हॉट फिगर, यूजर्स बोले- ‘आग है आग

Disha Patani Hot Pics: दिशा पटानी (Disha patani) बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में नजर आने वाली हैं। गुरुवार को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया। ट्रेलर लॉन्च में एक्ट्रेस का हॉट और बोल्ड अवतार देखने को मिला। सोशल मीडिया पर […]

Disha Patani Hot Pics: दिशा पटानी (Disha patani) बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में नजर आने वाली हैं। गुरुवार को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया।

ट्रेलर लॉन्च में एक्ट्रेस का हॉट और बोल्ड अवतार देखने को मिला। सोशल मीडिया पर दिशा का ये अवतार आग लगा रहा है। इस दौरान एक्ट्रेस, ब्लैक कलर के बैकलेस ब्रालेस टॉप के साथ मैचिंग बॉडीकॉन स्कर्ट पहनी बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं।

साथ ही उन्होंने खुले कर्ली बालों और न्यूड मेकअप और ब्लैक बूट्स के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया है। इतना ही नहीं डायमंड ईयरिंग के जरिए दिशा अपने लुक को एक्सेसराइज करती देखी गई हैं।

इस मौके पर दिशा अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं, लेकिन कई लोगों को एक्ट्रेस का ये लुक काफी पसंद आया वहीं कई लोगों को वे इस लुक में पसंद नहीं आईं।

कई लोगों ने दिशा को इस लुक के लिए ट्रोल कर दिया है। इतना ही नहीं दिशा की तुलना उर्फी से भी की गई है। दिशा अपने करियर में पहली बार, ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के साथ एक ग्रे कैरेक्टर में नजर आएगी।

यहां वे एक नेगेटिव रोल प्ले करेंगी और दिशा के फैन्स ऑन-स्क्रीन उनका ये नया रूप देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) साल 2014 में रिलीज हुई ‘एक विलेन’ का सीक्वल है।

पिछली मूवी में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने अहम भूमिका निभाई थी। फिल्म को बहुत पसंद किया गया था।

इस मूवी की बात करें तो इसमें जॉन अब्राहम (John Abraham), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), दिशा पाटनी (Disha Patani) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) लीड रोल में हैं।

 

First published on: Jul 01, 2022 03:26 PM