Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Disha Patani: दिशा पटानी ने रुमर्ड बॉयफ्रेंड संग बाथरूम में मचाया धमाल, टाइगर श्रॉफ की मां ने यूं किया रिएक्ट

Disha Patani: दिशा पटानी (Disha Patani) एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस को कई दफा अलेक्जेंडर एलेक्स एलिक के साथ आउटिंग पर स्पॉट किया जा चुका है। वहीं अब दिशा ने अलेक्जेंडर के साथ धमाकेदार बाथरूम वीडियो साझा किया है, जिसे देख टाइगर श्रॉफ की मां भी खुद को […]

Disha Patani: दिशा पटानी ने रुमर्ड बॉयफ्रेंड संग बाथरूम में मचाया धमाल, टाइगर श्रॉफ की मां ने यूं किया रिएक्ट
Disha Patani: दिशा पटानी ने रुमर्ड बॉयफ्रेंड संग बाथरूम में मचाया धमाल, टाइगर श्रॉफ की मां ने यूं किया रिएक्ट

Disha Patani: दिशा पटानी (Disha Patani) एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस को कई दफा अलेक्जेंडर एलेक्स एलिक के साथ आउटिंग पर स्पॉट किया जा चुका है। वहीं अब दिशा ने अलेक्जेंडर के साथ धमाकेदार बाथरूम वीडियो साझा किया है, जिसे देख टाइगर श्रॉफ की मां भी खुद को रिएक्ट करने से नहीं रोक पाई हैं।

Disha Patani ने रुमर्ड बॉयफ्रेंड संग की मस्ती

दिशा पटानी ने अपने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए फैंस को विजुअल ट्रीट दी है। एक्ट्रेस ने एक वीडियो (Disha Patani Video) साझा किया है, जिसमें वो रुमर्ड बॉयफ्रेंड अलेक्जेंडर एलेक्स एलिक के साथ बाथरूम में धमाल मचाती नजर आ रही हैं। दोनों को टॉवेल गाउन पहन लिपसिंक करते और मस्ती भरे मूव्स करते देखा जा रहा है। इंग्लिश गाने Dilemma पर दोनों की बॉन्डिंग देखते ही बन रही है।

और पढ़िएCircus: रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस ‘सुन जरा’ सॉन्ग का टीजर आउट, इस दिन रिलीज होगा पूरा गाना

टाइगर श्रॉफ की मां आयशा ने दिया ये रिएक्शन 

दिशा पटानी ने अलेक्जेंडर संग वीडियो (Disha Alexander Video) साझा करते हुए एक फनी इमोजी बनाया है। वहीं एक्ट्रेस का ये पोस्ट सामने आते ही सुर्खियों में छा गया है, क्लिप को अबतक इंस्टाग्राम वर्ल्ड में 4 लाख 64 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं इस पोस्ट पर टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ का कमेंट फैंस का खूब अटैंशन ग्रैब कर रहा है। आयशा ने दिशा के पोस्ट पर हंसने और रेड हार्ट वाला इमोजी बनाया है।

और पढ़िएAvatar The Way of Water: ‘अवतार 2’ देख खुला रह गया अक्षय कुमार का मुंह, वरुण धवन बोले- ‘मैं इसे फिर से…

यूजर्स भी कर रहे जमकर कमेंट 

दिशा पटानी और अलेक्जेंडर एलेक्स एलिक (Alexander Alex Ilic) के इस मस्ती भरे पोस्ट पर फैंस समेत सितारे भी रिएक्ट करते नजर आए हैं। एली अवराम ने भी हंसने और हार्ट वाले इमोजी ड्रॉप किए हैं। वहीं एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’टाइगर श्रॉफ साइड में रो रहे होंगे।’ दूसरे ने लिखा है,’टाइगर ये देखकर जंगल लौट गया।’ एक अन्य लिखते हैं,’ये सब क्या देखना पड़ रहा है।’ बताते चलें कि दिशा पटानी संग अपना नाम जोड़े जाने पर अलेक्जेंडर ने हाल ही में कहा,’मैं देख रहा हूं कि लोग कुछ समय से हमारी निजी जिंदगी के बारे में तुक्का लगा रहे हैं। मुझे समझ नहीं आता कि उन्हें हमारे जिंदगी में दखल देकर क्या मिलेगा? यह लोग हमें शांति से क्यों नहीं जीने देते? मुझे इन खबरों को पढ़कर हंसी आती है।’

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

First published on: Dec 15, 2022 06:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.