Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Disha Patani Boyfriend: दिशा पटानी की अलेक्जेंडर संग रोमांटिक तस्वीरें वायरल, टाइगर की बहन ने किया रिएक्ट

Disha Patani Boyfriend: दिशा पटानी (Disha Patani) बीते कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस को काफी बार अलेक्जेंडर एलेक्स एलिक के साथ स्पॉट किया जा चुका है। इसी को लेकर खबरें हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। इसी बीच दिशा और अलेक्जेंडर की रोमांटिक तस्वीरें इंटरनेट जगत […]

Disha Patani Boyfriend: दिशा पटानी की अलेक्जेंडर संग रोमांटिक तस्वीरें वायरल, टाइगर की बहन ने किया रिएक्ट
Disha Patani Boyfriend: दिशा पटानी की अलेक्जेंडर संग रोमांटिक तस्वीरें वायरल, टाइगर की बहन ने किया रिएक्ट

Disha Patani Boyfriend: दिशा पटानी (Disha Patani) बीते कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस को काफी बार अलेक्जेंडर एलेक्स एलिक के साथ स्पॉट किया जा चुका है। इसी को लेकर खबरें हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। इसी बीच दिशा और अलेक्जेंडर की रोमांटिक तस्वीरें इंटरनेट जगत में वायरल हो गई हैं। इन पिक्चर्स पर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने भी रिएक्ट किया है।

Disha Patani Boyfriend

दरअसल, दिशा पटानी संग रोमांटिक तस्वीरों को खुद उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड (Disha Patani Boyfriend) अलेक्जेंडर एलेक्स एलिक (Alexander Alex Ilic) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इन पिक्चर्स में दोनों को बेहद करीब देखा जा रहा है। पहली तस्वीर पर गौर फरमाएं तो, इसमें दिशा पटानी आंखें बंद कर अलेक्जेंडर के करीब नजर आ रही हैं।

और पढ़िएHrithik Saba Wedding: ऋतिक रोशन इसी साल लेंगे सबा आजाद संग फेरे! लीक हुई वेडिंग डिटेल

Alexander-Disha हुए रोमांटिक

अलेक्जेंडर की तरफ से साझा की गई दूसरी तस्वीर में दोनों को सेल्फी लेते देखा जा रहा है। इस दौरान भी अलेक्जेंडर और दिशा पटानी (Disha Patani) ऑल ब्लैक अटायर में ट्यूनिंग बिठाते नजर आए हैं। दिशा, डीप नेक नेट वाली ड्रेस में बेहद हसीन लग रही हैं। वहीं अलेक्जेंडर को ब्लैक टीशर्ट में स्वैग बिखेरते देखा जा रहा है। इन फोटोज पर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने भी रिएक्ट किया है। कृष्णा श्रॉफ ने लिखा है,’इस तस्वीर के बाद वे क्या लिखते हैं, इसे पढ़ने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।’

और पढ़िएAnushka Virat: अनुष्का-विराट ने बेटी संग बीच पर की मस्ती, अनसीन तस्वीर वायरल

Alexander Alex का डेटिंग पर बयान 

बताते चलें कि दिशा पटानी संग अपना नाम जोड़े जाने पर अलेक्जेंडर ने हाल ही में कहा,’मैं देख रहा हूं कि लोग कुछ समय से हमारी निजी जिंदगी के बारे में तुक्का लगा रहे हैं। मुझे समझ नहीं आता कि उन्हें हमारे जिंदगी में दखल देकर क्या मिलेगा? यह लोग हमें शांति से क्यों नहीं जीने देते? मुझे इन खबरों को पढ़कर हंसी आती है।’ लेकिन दोनों की नजदीकियों को देख फैंस को ऐसा लग रहा है कि ये अपना रिश्ता छिपा रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 06, 2023 05:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.