--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Dipika Chikhlia Statement: आदिपुरुष को लेकर रामायण की सीता ने दिया बयान, बोलीं-सच्चाई से दिखाने…

आदिपुरुष के टीजर में हाई लेवल के वाएफएक्स देखने को मिले हैं, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स बनाए जा रहे हैं और वायरल हो रहे हैं। इतना ही नहीं अदिपुरुष को रामानंद सागर की रामायण से भी किया जा रहा है। इसी सिलसिले में अब रामायण की सीता यानि दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ने बयान दिया है।

- Advertisement -

Dipika Chikhlia Statement: सुपस्टार प्रभास (Prabhas) की मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। बीते दिनों इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। आदिपुरुष के टीजर में हाई लेवल के वाएफएक्स देखने को मिले हैं, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स बनाए जा रहे हैं और वायरल हो रहे हैं। इतना ही नहीं अदिपुरुष को रामानंद सागर की रामायण से भी किया जा रहा है। इसी सिलसिले में अब रामायण की सीता यानि दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ने बयान दिया है।

यहाँ पढ़िए – Mom To Be: बिपाशा बसु ने फिर फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, पति करण सिंह ग्रोवर ने दिया बेहतरीन रिएक्शन

रामायण हमारे देश की धरोहर है- दीपिका चिखलिया

एक मीडिया इंटरव्यू में दीपिका चिखलिया ने कहा, ‘मैंने आदिपुरुष का टीजर देखा है, मुझे लगता है कि रामायण एक ऐसी कहानी है जो सच्चाई की कहानी है और सात्विक की कहानी है’। सीता ने आगे कहा,’मुझे लगता है कि रामायण के साथ वीएफएक्स नहीं होना चाहिए, ये मेरा निजी विचार है, लोग कह रहे हैं हनुमान जी ने कैसे लेदर पहना हुआ है, टीजर में मुझे इतना साफ कुछ नजर नहीं आया, अगर ऐसा है तो मुझे लगता है जिस सच्चाई के साथ वाल्मिकी जी और तुलसी जी ने ग्रंथ में कहानी लिखी है, मुझे लगता है उसको हमें वैसा ही रखना चाहिए क्योंकि ये हमारे देश की धरोहर है’।

यहाँ पढ़िए – B’day Wishes: सोहा अली खान पर पटौदी परिवार ने लुटाया प्यार, पति कुणाल खेमू ने लिखा प्यार भरा नोट

ग्रंथों से छेड़छाड़ नहीं होनी चाहिए- Dipika Chikhlia

दीपिका चिखलिया का मानना है कि धार्मिक विषयों पर बनी किसी भी कहानी और ग्रंथों से छेड़छाड़ नहीं होनी चाहिए..रामायण की कहानी को सच्चाई से दिखाने की जरूरत है। अब बात करें ‘आदिपुरुष’ की तो फिल्म में प्रभास के साथ सैफ अली खान और कृति सेनन भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस मूवी में जहां एक्टर प्रभास, श्रीराम के किरदार में दिखाई देंगे। तो वहीं, एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) रावण की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस मूवी का निर्देशन ओम राउत ने किया है। ‘आदिपुरुष’ अगले साल 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

- Advertisement -
Exit mobile version