TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

जब डिंपल कपाड़िया ने अपनी बेटी ट्विंकल खन्ना को दे दी थी दामाद के साथ लिव इन में रहने की सलाह

Twinkle Khanna: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स हैं जिन्होंने शादी से पहले लिव इन रहने का फैसला किया। कई शादी से ज्यादा लिव इन में रहना प्रीफर करते हैं तो कई शादी से पहले एक दूसरे को जानने के लिए वे लिव इन में रहते हैं। इस लिस्ट में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना […]

Twinkle khanna-akshay kumar
Twinkle Khanna: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स हैं जिन्होंने शादी से पहले लिव इन रहने का फैसला किया। कई शादी से ज्यादा लिव इन में रहना प्रीफर करते हैं तो कई शादी से पहले एक दूसरे को जानने के लिए वे लिव इन में रहते हैं। इस लिस्ट में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना का नाम भी शामिल है। शादी से पहले ये कपल भी दो साल तक लिव इन में रहा था। खुद ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में इसका खुलासा किया है। हालांकि उन्हें लिव इन में रहने की सलाह ट्विंकल खन्ना की मां डिंपल कपाड़िया ने दी थी।

ट्विंकल खन्ना ने किया खुलासा (Twinkle Khanna)

ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार 90 के दशक के मोस्ट फेमस कपल हैं। 2001 में दोनों ने बड़े धूम धाम से शादी की थी। हालांकि शादी से पहले ये कपल 2 साल तक लिव इन में रहा था। दरअसल Tweak Indaia सेशन के दौरान ट्विंकल खन्ना ने मसाबा गुप्ता से ढेर सारी बातें की। इस दौरान ही उन्होंने खुलासा किया मां के कहने पर वो अक्षय के साथ 2 साल तक रिलेशन में रही थीं।

मां ने दी अजीब सलाह

ट्विंकल ने बताया कि जब उन्होंने अक्षय कुमार से शादी का फैसला किया था तो उन्होंने अपने पिता राजेश खन्ना से इस बारे में बात की फिर अक्षय कुमार से बात करने के बाद उन्होंने शादी के लिए हां कर दी थी। वहीं दूसरी ओर जब उन्होंने डिंपल कपाड़िया से इस बारे में बात की तो उन्होंने अपनी बेटी को लिव इन में रहने की सलाह दे डाली।

शादी से पहले लिव इन में थी ट्विंकल

डिंपल ने बेटी से कहा कि 'मैंने शादी की है, तो मुझे पता है कि रिश्ते में किस-किस तरह की चीजें होती हैं।' फिर क्या था ट्विंकल ने मां की सलाह मान ली क्योंकि वो जानती थी कि उनकी मां ने अकेले दम पर दो बेटियों को पाला था। बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की पहली मुलाकात एक मैगजीन के फोटोशूट के दौरान हुई थी और यहीं से दोनों को एक दूसरे के लिए फीलिंग्स आ गईं। इसके बाद दोनों ने 2 साल लिव इन में रहते हुए साल 2001 में शादी कर ली थी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.