Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Dilip Kumar Sister Farida Hospitalised: दिलीप कुमार की बहन फरीदा अस्पताल में भर्ती, सायरा बानो कर रही देखभाल

दिवंगत एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की बहन फरीदा (Farida) की तबीयत खराब हो गई जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

- Advertisement -

Dilip Kumar Sister Farida Hospitalised: दिवंगत एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की बहन फरीदा (Farida) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल पता चला है कि उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई है जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। लेकिन अभी तक परिवार की तरफ से अभी किसी भी तरह का कोई बयान सामने नहीं आया है। रिपोर्ट के मुताबिक, फरीदा 7 दिन से कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती हैं।

और पढ़िएAgastya Nanda Birthday: श्वेता बच्चन ने अगस्त्य के जन्मदिन पर शेयर की बचपन की तस्वीर, कहा- ‘आप मुझे एक्स्ट्रा मुस्कान देते हैं’

कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती हैं फरीदा

दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की बहन फरीदा (Farida) को लेकर जानकारी मिल रही हैं कि वो लगभग 7 दिन से उनका इलाज कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में चल रहा है और अब धीरे-धीरे उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। खबर है कि सायरा बानो (Saira Banu) भी उनकी देखभाल कर रही हैं। सायरा बानो की तबीयत ठीक नहीं रहती है बावजूद इसके वो लगातार फरीदा (Farida) को देखने अस्पताल जा रही हैं और उनकी रिपोर्ट भी डॉक्टरों से ले रही हैं।

सायरा बानो कर रही देखभाल

सायरा बानो (Saira Banu) हर दूसरे दिन फरीदा (Farida) से मिलकर उनका हाल जान रही हैं, और उनका ख्याल रख रही हैं जिससे वो जल्द ही ठीक हो जाए और घर लौट आए। दिलीप कुमार और फरीदा के भतीजे साकिब जो महबूब खान (सईदा के बेटे) के पोते हैं, वो भी फरीदा की देखभाल कर रहे हैं। सायरा बानो, फरीदा की देखभाल में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती हैं। सायरा बानो हर किसी को अपने पास रखना चाहती हैं क्योंकि वो दिलीप कुमार के जाने के बाद बुरी तरह से टूट गई हैं।

और पढ़िएBijli Song Teaser: बिजली बन कियारा आडवाणी ने बरपाया कहर, विक्की कौशल हुए घायल

Saira Banu Finally Breaks Her Silence On Dilip Kumar's Demise; Says, 'I Need Sahab So Desperately'

अकेले हो गई सायरा बानो 

दिलीप कुमार (Dilip Kumar) और सायरा बानो (Saira Banu) की प्रेम कहानी को आखिर कौन नहीं जानता। दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे, दिलीप कुमार और सायरा बानो के बीच लगभग 22 साल का अंतर था। सायरा बानो ने दिलीप कुमार के आखिरी वक्त तक उनका साथ निभाया लेकिन दिलीप कुमार के चले जाने के बाद वो अकेली हो गई लेकिन शाहरुख खान उनके बेहद करीब हैं और वो अक्सर उनके मिलने जाते हैं और फोन पर भी हाल-चाल लेते रहते हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

- Advertisement -

Latest Posts