Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Dil De dia Hai Song Out: थैंक गॉड का गाना ‘दिल दे दिया है’ रिलीज, दर्द में दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) फिल्म ‘थैंक गॉड’ का गाना 'दिल दे दिया है' रिलीज हो गया है।

- Advertisement -

Dil De dia Hai Song Out: अजय देवगन (Ajay Devgn), सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) फिल्म ‘थैंक गॉड’ (Thank God) का गाना ‘दिल दे दिया है’ (Dil De dia Hai) रिलीज हो गया है। इस गाने ने पर्दे पर आते ही तहलका मचा दिया जिसके सुनकर एक बार फिर इसके ओरिजिनल गाने की याद आ गई। ‘दिल दे दिया है’ में सिद्धार्थ और रकुल की कमेस्ट्री को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Drishyam 2 Trailer: विजय सलगांवरकर का केस खुलते ही मचा धमाल, सस्पेंस-थ्रिलर से भरपूर ‘दृश्यम 2’ का ट्रेलर

सिद्धार्थ और रकुल की दिखीं कमेस्ट्री

‘दिल दे दिया है’ (Dil De dia Hai) गाने में आप देख सकते हैं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह की कमेंस्ट्री शानदार लग रही हैं। इस गाने में सिद्धार्थ मल्होत्रा का दर्द झलक रहा है और वो रकुल प्रीत सिंह पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने की शुरूआत अजय देवगन से होती है लेकि बाद में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह की लव स्टोरी देखने को मिलती है। इसी के साथ गाने में दिखाया गया है कि वो जिंदगी और मौत से कैसे लड़ते हैं।

लोगों के दिलों को छू रहा गाना

‘दिल दे दिया है’ (Dil De dia Hai) गाने को आनंद राज आनंद ने गाया है। इस गाने को रश्मि विराग और समीर ने इस गाने के लिरिक्स लिखे है। इसी के साथ रोचक कोहली और आनंद राज आनंद ने इस गाने को म्यूजिक दिया है। इतना ही नहीं इस गाने को सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसपर महज कुछ ही देर में लाखों लाइक्स आ गए। बता दें, इसके ऑरिजनल गाने को भी काफी पसंद किया गया था और ये वर्जन भी लोगों के दिलों को छू रहा है।

यहाँ पढ़िए – Bhediya: ‘भेड़िया’ का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट, इस अंदाज में दिखे वरुण-कृति

जानें कब रिलीज होगी फिल्म

‘थैंक गॉड’ (Thank God) फिल्म की बात करें तो इसकी कहानी एक रियल लाइफ ड्रामा पर आधारित है। इस फिल्म में अजय देवगन ‘चित्रगुप्त’ के किरदार में नजर आएंगे। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ‘अयान’ के किरदार में दिखाई देंगे जो एक हादसे का शिकार हो जाते हैं और वो फिर जिंदगी और मौत से लड़ते हैं। वहीं इस फिल्म में रकुल, सिद्धार्थ की पत्नी और पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी। ऐसा पहली बार है जब सिद्धार्थ मल्होत्रा और अजय देवगन एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। बता दें, ‘थैंक गॉड’ इसी साल 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों पर दस्तक देगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें   

- Advertisement -

Latest Posts