Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Dharmendra Health: धर्मेंद्र की तबीयत को बॉबी देओल ने किया खुलासा, बोले- पापा एकदम ठीक हैं

Dharmendra: दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) को लेकर मीडिया में खबर सामने आ रही है कि उनकी तबियत बिगड़ गई है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं अब इस खबर को लेकर बॉबी देओल (Bobby Deol) ने इस खबर को महज एक अफवाह बताया है और कहा कि पापा ठीक है और घर […]

Dharmendra: दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) को लेकर मीडिया में खबर सामने आ रही है कि उनकी तबियत बिगड़ गई है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं अब इस खबर को लेकर बॉबी देओल (Bobby Deol) ने इस खबर को महज एक अफवाह बताया है और कहा कि पापा ठीक है और घर पर आराम कर रहे है। इतना ही उन्होंने ये भी कहा कि वे रिकवर कर रहे है। इंडिया टुडे से बात करते हुए बॉबी ने कहा पापा ठीक है और उनके फैन्स द्वारा दिए जा रहे प्यार के लिए धन्यवाद।

 

यहाँ पढ़िए –  Siddhu Moose Wala: सिद्धू मूसेवाला के घर जाएंगे संजय दत्त! परिजनों से करेंगे मुलाकात

 

वैसे आपको बता दें कि पिछले दिनों धर्मेंद्र अस्पताल में भर्ती हुए थे और ये बात तब सामने आई थी जब वे डिस्चार्ज होकर घर पहुंच गए थे। धर्मेंद्र की तबीयत पिछले महीने मई में खराब हुई थी. फिल्म अपने 2 की शूटिंग के वक्त वे घायल हो गए थे। इसके बाद उन्हें ब्रीच कैंडी अस्पताल में ए़डमिट कराया गया था। डिस्चार्ज होने के बाद धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी सेहत की जानकारी दी थी।

हालांकि, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर बताया था कि उन्होंने ज्यादा कसरत कर ली थी, जिसकी वजह से उनकी पसलियों में खिंचाव आ गया था। वे 2-4 दिन तक उन्हें भर्ती होना पड़ा था। हालांकि, अब वे ठीक है और अपने लोनावला वाले फॉर्महाउस पर आराम कर रहे है। बता दें कि धर्मेंद्र मुंबई की भीड़-भाड़ से दूर रहना पसंद करते है और इसलिए वे काफी लंबे समय से फॉर्म हाउस में ही रह रहे है। उनका ये फॉर्म हाउस करीब 100 एकड़ में फैला है और वे यहां ऑर्गेनिक खेती करते है। वे यहां की फोटोज और वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है।

 

यहाँ पढ़िए –    Salman Khan: ‘सिद्धू मूसेवाला जैसा कर देंगे हाल’, सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी

 

 

आपको बता दें 86 साल के धर्मेंद्र आज भी फिल्मी दुनिया में सक्रिय हैं। धर्मेंद्र बहुत ही जल्द फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगे। इस मूवी में धर्मेंद्र के साथ ही रणवीर सिंह (RanveerSingh), आलिया भट्ट,(Alia Bhatt) नजर आएंगे। बता दें कि करण जौहर की फिल्म फरवरी 2023 में रिलीज होगी।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 06, 2022 04:08 PM