--- विज्ञापन ---

सारा अली खान के पोस्ट पर धनुष का रिएक्शन, कही दिल की बात

- Advertisement -

Dhanush And Sara Ali Khan: साउथ के सुपरस्टार धनुष (Dhanush) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक अलग पहचान बनाई है। इन दिनों अपनी फिल्म ‘द ग्रे मैन’ को लेकर हर तरफ छाए हुए है। उनकी हॉलीवुड फिल्म के लिए उनकी खूब तारीफ हो रही है। हर तरफ धनुष का बोल-बाला है और हाल ही में वो सुर्खियों में बने हुए है। इसकी वजह से सारा अली खान (Sara Ali Khan) है।

 

और पढ़िए –रणवीर सिंह के नक्शे कदम पर चले विष्णु विशाल, कराया न्यूड फोटोशूट

धनुष की हर कोई तारीफ कर रहा है और अब इस बीच सारा अली खान (Sara Ali Khan Post)  ने भी उनकी खूब तारीफ की है। दरअसल, दो बार के नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर ने ‘द ग्रे मैन’ (The Gray Man) के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत की है, जिसे जो रूसो और एंथनी रूसो ने डायरेक्ट किया है। ओटीटी फिल्म में धनुष ने एक घातक हत्यारे का रोल प्ले किया है। इस बीच उनकी पहले की को-स्टार सारा अली खान ने एक फोटो शेयर की है और एक कैप्शन लिखा।

धनुष के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए सारा अली खान ने लिखा,‘ग्रे मैन पर बधाई !! हमेशा की तरह इसमें भी आप बहुत प्यारे लगे @धनुष्क्राजा मैंने मेरे विशु बाबू के साथ एक धमाकेदार याद शेयर की और @anandlrai को बहुत मिस किया।’ इस पोस्ट के बाद धनुष (Dhanush Post) ने भी सारा के पोस्ट पर रिप्लाई दिया जिसपर उन्होंने लिखा, ‘थैंक यू सारा’। तुम्हारे साथ खूबसूरत फोटो और ये पल, रिंकु।’

और पढ़िए –साउथ एक्टर कहे जाने पर धनुष ने दिया बड़ा बयान, कहा- साउथ नहीं बल्कि हमें…

आपको बता दें, सारा अली खान ने धनुष के साथ फिल्म अतरंगी रे (Atrangi Re) में काम किया था जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी अहम रोल में नजर आए थे। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था और एक बार फिर फैंस दोनों को एक साथ देखना चाहते हैं।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version