--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Dhaakad: काशी विश्वनाथ के दर्शन करने पहुंची धाकड़ टीम, गंगा आरती करती नजर आईं कंगना रणौत

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड की क्वनी कंगना रणौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्म ‘धाकड़’ को लेकर चर्चा हैं। इन दिनों एक्ट्रेस जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। बुधवार को पूरी धाकड़ टीम काशी विश्वनाथ के दर्शन करने बनारस पहुंची। जहां उन्होंने ‘धाकड़’ की पूरी टीम के साथ गंगा आरती में भी हिस्सा लिया।

कंगना रणौत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता, प्रोड्यूसर दीपक मुकुट और फिल्म की टीम के साथ नजर आ रही हैं। ‘धाकड़’ की पूरी टीम गंगा द्वार से प्रवेश करते हुए विश्वनाथ मंदिर पहुंची और मंदिर में विधिवत दर्शन और पूजा-अर्चना की।

कंगना ने तस्वीरों के साथ कैप्शन लिखा, ‘हर हर महादेव…काशी विश्वनाथ जी के दर्शन और गंगा जी की आरती पूरी टीम के साथ, धाकड़ 20 मई को रिलीज होगी। तस्वीरों में पूरी टीम काफी खुश नजर आ रही हैं। वहीं, कंगना की इस पोस्ट पर फैंस उन्हें फिल्म के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। बीते दिनों अभिनेत्री तिरुपति बालाजी पहुंची थीं

बता दें कि ‘धाकड़’ का निर्देशन रजनीश घई ने किया है। वहीं इसके निर्माता सोहेल मलकाई और दीपक मुकुट हैं। फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में आएगी। इसमें कंगना के अलावा अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी लीड रोल में हैं। इसके अलावा कंगना जल्द ही ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स’, ‘तेजस’ और ‘द इनकारनेशन:सीता’ में भी नजर आएंगी।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss