Tuesday, September 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Delnaaz Irani B’day: टीवी से लेकर बॉलीवुड में चला डेलनाज का सिक्का, इस किरदार से मिली पहचान

- Advertisement -

Delnaaz Irani Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी (Delnaaz Irani) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं उन्होंने टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इतना ही नहीं उन्होंने कई बड़े-बड़े सितारों संग काम किया और खुद को एक मुकाम पर पहुंचाया। वहीं आज वो अपना 50वां जन्मदिन (Delnaaz Irani 50th Birthday) मना रही हैं और इस खास दिन पर हम आपको बताएंगे उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें।

यहाँ पढ़िए –  कियारा आडवाणी ने ‘हेलो’ मैगजीन के लिए कराया हॉट फोटोशूट, वीडियो ने छुड़ाए फैंस के पसीने

डेलनाज ईरानी के करियर की शुरूआत

Delnaaz Irani: I want people to see me in a new light

डेलनाज ईरानी अपनी क्यूटनेस को लेकर हमेशा से छाई रही हैं। उन्हें सबसे पहले बाबा सहगल के म्यूजिक वीडियो में देखा गया था। इसके बाद उनको कई टीवी शो में काम करने का मौका मिला। वो छोटे पर्दे के यस बॉस में नजर आईं जिसमें उनको काफी पसंद किया गया। इसके बाद उन्होंने कई टीवी शोज किए और लोगों को दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई। टीवी के बाद उनकी जिंदगी में एक मोड आया और उन्होंने एक मुकाम हासिल किया।

इस फिल्म के किरदार ने बदली जिंदगी

Delnaaz Irani wants to play a plus-size Naagin, Ekta Kapoor are you listening?

दरअसल, डेलनास को शाहरुख खान की फिल्म ‘कल हो ना हो’ (Kal Ho Na Ho) में काम करने का मौका मिला। इस फिल्म में उन्होंने स्वीटू का किरदार निभाया था। इसमें उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक पहचान बना ली। यूं समझ ले इस फिल्म ने उनकी किस्मत बदल दी और उनके सामने फिल्मों की लाइनें लग गई। डेसनाज फिल्म ‘जिसे अपना कहा’, ‘हमको दीवाना कर गए’, ‘भूतनाथ’, ‘रा.वन’, और ‘क्या सुपर कूल हैं हम’ जैसी फिल्मों में नजर आई।

यहाँ पढ़िएलाइगर के फ्लॉप होने से विजय देवरकोंडा को तगड़ा झटका, लौटाएंगे इतने करोड़ रुपए

चर्चाओं में रही डेलनास की पर्सनल लाइफ

Delnaaz Irani Height, Weight, Age, Husband, Affairs & More » StarsUnfolded

डेलनाज की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने साल 1998 में टीवी एक्टर राजीव पॉस से शादी रचाई लेकिन साल 2012 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद वो ‘बिग बॉस सीजन 6’ में आए थे जिसे लेकर उन्होंने एक दफा कहा था कि, ‘एक ही छत के नीचे 93 दिन साथ बिताए, ये आसान नहीं था।’ वहीं अब खबर है कि वो एक बार फिर पर्दे पर नजर आने वाली हैं जो कि उनके फैंस के लिए एक बड़ा तोहफा है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss