--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Deepika Ranveer Separation Rumours: दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह शादी के चार साल बाद लेंगे तलाक? वायरल ट्वीट ने बढ़ाई हलचल

सोशल मीडिया पर एक ट्वीट आग की तरह फैल रहा है। इस पोस्ट को देख लोग ये कयास लगा रहे हैं कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही तलाक लेने जा रहे हैं।

- Advertisement -

Deepika Ranveer Separation Rumours: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बीते कुछ दिनों से अपनी बिगड़ी तबीयत को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इसी बीच एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ को लेकर एक खबर आग की तरह वायरल हो रही है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक ट्वीट ताबड़तोड़ शेयर किया जा रहा है जिसमें लिखा है कि दीपिका पादुकोण और पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है। इस ट्वीट को देख लोग ये कयास लगाने लगे हैं कि जोड़ा शादी के चार साल बाद अलग होने जा रहा है।

यहाँ पढ़िए – Ayushmann Khurrana Fees: अक्षय कुमार के बाद आयुष्मान खुराना ने की फीस में कटौती, साइनिंग अमाउंट में घटाए इतने करोड़

वायरल ट्वीट में क्या है ऐसा?

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Ranveer Singh Deepika Padukone) की शादीशुदा जिंदगी से जुडे़ एक ट्वीट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है। इस ट्वीट में लिखा है,’ब्रेकिंग! #DeepikaPadukone और #RanveerSingh के बीच सब कुछ ठीक नहीं है!!!’ इसे देखने के बाद से ही फैंस दंग हैं और सोच में पड़ गए हैं कि क्या वाकई में अक्सर कपल गोल देने वाला ये जोड़ा तलाक लेने जा रहा है। बताते चलें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने नवंबर 2018 में शादी रचाई थी।

अफवाहों पर रणवीर सिंह का बयान

रणवीर सिंह ने हाल ही में दीपिका पादुकोण संग अपने रिश्ते को लेकर बात की साथ ही शादीशुदा जिंदगी को लेकर एक कार्यक्रम में कहा,’टचवुड… हम मिले और 2012 में डेटिंग शुरू की… इसलिए 2022 में मुझे और दीपिका को दस साल हो गए हैं’। इसके साथ ही रणवीर ने ये भी साफ किया कि पत्नी दीपिका को लेकर उनके मन में बेहद सम्मान है, और वो उनकी काफी प्रशंसा भी करते हैं।

दीपिका को मानते हैं ‘लक्ष्मी’

दीपिका पादुकोण संग फिर से मूवी में आने को लेकर रणवीर सिंह ने बताया,’सभी के लिए एक अच्छा सरप्राइज है। आप लोग बहुत जल्द हमें साथ देखेंगे। वह मेरे साथ हुई सबसे अच्छी चीजों में से एक है, और मैं अपने जीवन में उनके लिए बहुत आभारी हूं’। ये पहली बार नहीं है जब रणवीर ने पत्नी दीपिका के लिए प्यार जताया है, हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान रणवीर ने दीपिका को लक्ष्मी बताते हुए उन्हें स्टेज पर खींच प्यार बरसाया था। साथ ही जोड़ा अक्सर क्यूट पिक्चर्स शेयर कर फैंस को फैशनेट करता नजर आता है।

यहाँ पढ़िए – Drishyam 2 Teaser Out: ‘दृश्यम 2’ के टीजर का सोशल मीडिया पर धमाका, मर्डर-मिस्ट्री में फंसे दिखे अजय देवगन

कपल का वर्कफ्रंट

रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगे। इसके अलावा उन्हें मूवी ‘सर्कस’ में भी देखा जाएगा। दूसरी ओर दीपिका पादुकोण के पास ‘पठान’ और फाइटर’ जैसी फिल्में पाइपलाइन में हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

Video: Ranveer Singh ने फिर सोशल मीडिया Deepika Padukone के लिए दिखाई दीवानगी” बन गए हैं बीवी के गुलाम

- Advertisement -
Exit mobile version