Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

दीपिका के लुक पर लट्टू हुए रणवीर, सोशल मीडिया पर कह डाली ये बात !

बॉलीवुड में कल ही एक शानदार शादी हुई है । ये शादी किसी औऱ की नहीं बल्कि फैशनिस्टा गर्ल सोनम कपूर और आनंद आहूजा की है । सोनम-आनंद की शादी का कल मुंबई में शानदार रिसेप्शन भी हुआ है । वैसे सोनम-आनंद के साथ इस साल एक और कपल शादी के बंधन में बंध सकता […]

बॉलीवुड में कल ही एक शानदार शादी हुई है । ये शादी किसी औऱ की नहीं बल्कि फैशनिस्टा गर्ल सोनम कपूर और आनंद आहूजा की है । सोनम-आनंद की शादी का कल मुंबई में शानदार रिसेप्शन भी हुआ है । वैसे सोनम-आनंद के साथ इस साल एक और कपल शादी के बंधन में बंध सकता है । ये कोई और नहीं बल्कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण है । जी हां, रणवीर-दीपिका को लेकर पिछले काफी वक्त से खबरें आ रही है कि दोनों इसी साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे । दीपिका इस वक्त इंडिया में नहीं है । 

हाल ही में दीपिका ने हॉलीवुड के एक बडे अवॉर्ड शो मेट गाला 2018 को अटेंड किया है । इस दौरान दीपिका ने रेड कलर का बेहद हॉट गाउन पहना है । दीपिका की ड्रेस को देखकर रणवीर का दिल भी बच्चा बन गया । दीपिका की ड्रेस को देखकर रणवीर खुद को रोक ना पाए कमेंट करने से । दीपिका की ड्रेस को देखकर रणवीर ने कमेंट किया कि,उफ्फ यार । 

इसके साथ ही रणवीप ने हार्ट वाली इमोजी भी बनाई । ये कमेंट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है । दीपिका की तस्वीर के साथ साथ अब ये भी सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है । सोशल मीडिया पर अक्सर इस कपल का प्यार देखने को मिल ही जाता है । फिलहाल देखते हैं कि दोनों शादी के बंधन में कब बंधते है ।

First published on: May 09, 2018 07:39 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.