ब्रह्मास्त्र में दीपिका पादुकोण की एंट्री! ट्रेलर देख फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

- Advertisement -

Brahmastra: अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को देखने का फैंस में खासा बज देखने को मिल रहा है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ-साथ आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) , नागार्जुन (Nagarjuna) और मौनी रॉय (Mouni Roy) जैसे दमदार एक्टर नजर आने वाले हैं। वहीं अब फिल्म में एक और दमदार किरदार की एंट्री होने वाली हैं।

दरअसल, कहा जा रहा है कि फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की भी एंटी होने वाली हैं। हाल ही में ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर जारी किया गया। ट्रेलर की शुरुआत में रणबीर कपूर के सीन के बाद रेड ड्रेस पहन समुद्र से बाहर निकलती हुई एक लड़की की झलक देखने को मिल रही है जिसके बाद फैंस ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि समुद्र के सैलाब के साथ जिस लड़की की झलक दिखाई जा रही है वो और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हैं।

 

और पढ़िएDrishyam 2: सामने आया ‘दृश्यम 2 का पोस्टर, इस दिन थिएटर्स में दस्तक देगी अजय देवगन की फिल्म

 

 

और पढ़िए –  Birthday Special: मां-दादी के किरदार से छोड़ी हिन्दी सिनेमा पर छाप, जानें सुषमा सेठ की कहानी

 

 

इससे पहले फिल्म में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के होने का भी दावा किया गया था जिसके बाद ये भी खबर आई कि इसमें शाहरुख खान कैमियो करते नजर आएंगे लेकिन अभी तक दोनों स्टार्स के रोल पर फिल्म मेकर ने अभी तक किसी भी तरह का कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है लेकिन अगर फिल्म में दीपिका पादुकोण नजर आती है तो फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।

बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’अयान मुखर्जी के ड्रीम प्रोजेक्ट में से एक है जिसमें मेकर्स ने खूब पैसा लगाया है। ब्रह्मास्त्र में पहली बार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ नजर आएंगे जिन्हें देखने के लिए फैंस उनका पर्दे पर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इतना ही नहीं ये फिल्म अयान मुखर्जी की बड़ी फिल्मों में शामिल है। वहीं अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती हैं और कितने करोड़ का कारोबार करती है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -
Exit mobile version