TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

बॉलीवुड की क्वीन दीपिका ने किया ये कारनामा, अब हासिल कर लिया ये मुकाम !

बॉलीवुड की लवली यानि दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की रियल क्वीन हैं  इसमें कहीं से कोई शक नहीं है । जब से दीपिका ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा, तब से लेकर आजतक अपनी हर परफॉर्मेंस से उन्होंने ऑडियंस को इंप्रेस किया है और अपनी एक्टिंग के दम पर दीपिका बॉलीवुड की हाएस्ट पेड एक्ट्रेस बन […]

बॉलीवुड की लवली यानि दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की रियल क्वीन हैं  इसमें कहीं से कोई शक नहीं है । जब से दीपिका ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा, तब से लेकर आजतक अपनी हर परफॉर्मेंस से उन्होंने ऑडियंस को इंप्रेस किया है और अपनी एक्टिंग के दम पर दीपिका बॉलीवुड की हाएस्ट पेड एक्ट्रेस बन गईं है। एक ओर फिल्म पद्मावत के बाद दीपिका को बिग स्क्रीन पर देखने की फैंस की बेताबी बढ़ गई है, तो वहीं दूसरी तरफ काफी वक्त बीत जाने के बाद दीपिका अपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट कब करेंगी ये सुनने के लिए लोगों के कान तरस गए हैं। अब लीजिए दीपिका के नाम एक और खिताब आ गया है।

 जी हां, खबरों की माने तो दीपिका जल्द ही मैडम तुषाद म्यूजियम की शोभा बढ़ाएंगी। खबर है कि लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में दीपिका का वैक्स स्टैचू लगाया जाएगा। इस म्यूजियम में पहले से ही बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के मॉम के पुलते लगे हुए है। अब इस लिस्ट में दीपिका का भी नाम जुड़ गया है। इसमें कोई शक नहीं है दीपिका का जलवा हर तरफ है। बॉलीवुड में तो दीपिका की धाक है ही साथ ही वो हॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना चुकी है।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.