---विज्ञापन---

Deepika Padukone Video: अस्पताल में भर्ती होने की खबरों के बीच एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं दीपिका पादुकोण, देखें

Deepika Padukone Video: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बीते दिनों 2 बार तबीयत बिगड़ने की वजह अस्पताल में भर्ती हो चुकी हैं। 26 सितंबर, 2022 की देर रात को एक्ट्रेस को घबराहट की शिकायत हुई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ गया था। एक्ट्रेस के अबतक कई टेस्ट किए जा चुके हैं और अब वो […]

Deepika Padukone Spotted Video
Deepika Padukone Spotted Video

Deepika Padukone Video: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बीते दिनों 2 बार तबीयत बिगड़ने की वजह अस्पताल में भर्ती हो चुकी हैं। 26 सितंबर, 2022 की देर रात को एक्ट्रेस को घबराहट की शिकायत हुई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ गया था। एक्ट्रेस के अबतक कई टेस्ट किए जा चुके हैं और अब वो ठीक हैं। इस बात का प्रमाण उनका ये हालिया स्पॉटेड वीडियो देता है।

यहाँ पढ़िए – Richa Chadha Mehendi: ऋचा चड्ढा ने लगाई अली फजल के नाम की मेहंदी, वीडियो शेयर कर दिखाई झलक

एयरपोर्ट के अंदर एंट्री लेती दिखीं Deepika Padukone

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने कुछ देर पहले ही दीपिका पादुकोण का एक स्पॉटेड वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में दीपिका एकदम ठीक लग रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस गाड़ी से निकलकर एयरपोर्ट के अंदर एंट्री लेने जा रही हैं। इस दौरान उन्होंने कैमरा पर्सन्स को मास्क निकालकार स्माइल करते हुए क्लिक भी दिया।

जल्द ही किसी नए प्रोजेक्ट में साथ दिखेंगे रणवीर और दीपिका

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लुक्स की बात करें तो एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का हाईनेक टॉप और डेनिम जीन्स पहनी है। इशके अलावा टॉप के ऊपर दीपिका ने ब्लैक एंड व्हाइट लाइन्स वाली जर्सी भी कैरी की है। ओवरऑल लुक को एक्ट्रेस ने बूट्स के साथ पूरा किया है। बता दें कि रणवीर और दीपिका जल्द ही किसी नए प्रोजेक्ट में साथ नजर आने वाले हैं। इस बात का सरप्राइज रणवीर ने खुद अपने फैंस को एक मीडिया इंट्रैक्शन में दिया है। हालांकि, दोनों किस प्रोजेक्ट में साथ दिखेंगे इस बात का कोई खुलासा एक्टर ने नहीं किया है।

यहाँ पढ़िए – HBD Inaaya Kemmu: कुणाल खेमू ने अनसीन तस्वीर के साथ दी बेटी इनाया को जन्मदिन की बधाई, लिखा- ‘अब पता चला…

Deepika Padukone का वर्कफ्रंट

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘पठान’ में नजर आएंगी, जिसमें शाहरुख खान भी अहम रोल में दिखाई देंगे। एक्ट्रेस को ऋतिक रोशन के साथ मूवी ‘फाइटर’ में भी देखा जाएगा।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

First published on: Sep 30, 2022 09:01 AM