Deepika Padukone: अपने ब्रांड प्रोडक्ट की कीमत पर बुरी फंसीं दीपिका पादुकोण, लोग बोले- ‘इतना महंगा कोई नहीं खरीदेगा’

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपना एक सेल्फ-केयर ब्रांड लॉन्च किया है। जिसका नाम 82°E है। अब इस ब्रांड के प्रोडक्ट की कीमत को लेकर दीपिका पादुकोण ट्रोल हो रही हैं।

Deepika Padukone: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपना एक सेल्फ-केयर ब्रांड लॉन्च किया है। जिसका नाम 82°E है। अब इस ब्रांड के प्रोडक्ट की कीमत को लेकर दीपिका पादुकोण ट्रोल हो रही है। लोगों का कहना है कि उनके ब्रांड प्रोडक्ट की कीमत बहुत ज्यादा है। 82°E में ‘अश्वगंधा बाउंस’ मॉइस्चराइज़र और ‘पचौली ग्लो’ सनस्क्रीन ड्रॉप्स जैसे प्रोडक्ट शामिल हैं।

और पढ़िएFighter Video: ऋतिक रोशन को देख फैंस हुए दीवाने, एक्टर ने मांगा सपोर्ट, वीडियो वायरल

पचड़े में फंसी दीपिका

अब दीपिका ने ये प्रोडक्ट तो लॉन्च कर दिया है लेकिन इसके बाद वो बहुत बड़े पचड़े में फंसती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर फैंस और नेटिजन्स उन्हें प्रोडक्ट की कीमत ज्यादा रखने पर ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि इतने महंगे प्रोडक्ट कोई नहीं खरीदेगा।

यूजर्स ने कहा काफी महंगा है प्रोडक्ट

ब्रांड के प्रोडक्ट की कीमत के बारे में बात करते हुए सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि अश्वगंधा और सोडियम हाइलूरोनेट के साथ मॉइस्चराइजर की कीमत 2,700 रुपये है, जबकि आप पैचौली और सिरामाइड्स से पौष्टिक सनस्क्रीन बूंदों को 1,800 रुपये में खरीद सकते हैं। लॉन्च का जश्न मनाने के लिए पहले 82 घंटों के दौरान सभी के लिए एक खास इंट्रोडक्टरी ऑफर है। कुछ यूजर ने तो ये भी कहा कि इतने में महीने भर का राशन ले आएंगे।

अश्वगंधा बाउंस मॉइस्चराइजर की खासियत

अश्वगंधा बाउंस मॉइस्चराइजर एक रिच लेकिन लाइटवेट मॉइस्चराइजर है, जो लंबे समय तक चलने वाले हाइड्रेशन के लिए स्किन इलास्टिसिटी और सोडियम हाइलूरोनेट को बहाल करने के लिए अश्वगंधा से भरा हुआ है।

पचौली ग्लो सनस्क्रीन की खासियत

पचौली ग्लो सनस्क्रीन एसपीएफ 40 ब्रॉड स्पेक्ट्रम पीए +++ सेरामाइड्स के साथ पचौली पत्ती के अर्क को मिलाकर स्किन की प्रोटेक्शन के अलावा सूर्य के हानिकारक रेडिएशन से सुरक्षा करता है। इन प्रोडक्ट्स को सोच समझकर डिजाइन किया गया है ताकि स्किन केयर को आसान बनाया जा सके और हेल्दी रखा जा सके। ये प्रोडक्ट्स वीगन, क्रूल्टी फ्री है।

और पढ़िएGuess Who: ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस बनी थी बॉलीवुड की पहली ग्लैमर गर्ल, फोटोशूट ने मचा दिया था बवाल

9 नवम्बर को दी थी ब्रांड की जानकारी

दीपिका पादुकोण ने 9 नवम्बर को इंस्टाग्राम के जरिए अपने इस नए बिजनेस की जानकारी दी थी। एक्ट्रेस ने जानकारी देते हुए लिखा- दो साल पहले हमने एक आधुनिक सेल्फ केयर ब्रांड को शुरू करने के बारे में सोचा था, जिसका जन्म भारत में हो, लेकिन पूरी दुनिया तक पहुंचे। इसे एटी टू ईस्ट कहा जाता है, हमारा ब्रांड स्टैंडर्ड मेरिडियन से प्रेरित है, जो भारत को दुनियाभर से जोड़ता है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Don't miss

Uorfi Javed-SRK: उर्फी जावेद बनना चाहती हैं शाहरुख खान की दूसरी बीवी, हो गईं ट्रोल

Uorfi Javed-SRK: शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। मूवी में शानदार एक्शन, स्टोरी और एक्टिंग का ट्रिपल डोज देखने...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: विराट को थाने ले जाएगी सई, पत्रलेखा पर भी गिरेगी गाज

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' स्टार प्लस का पॉपुलर शो है। वहीं मेकर्स ऑडियंस को इंगेज रखने...

Mouni Roy Bold Look: मोनी राय के बोल्ड लुक ने मचाई आफत, फैंस हार बैठे दिल

Mouni Roy Bold Look: एक्ट्रेस मोनी राय (Actress Mouni Roy) एक बेहतरीन अदाकारा है। उन्होंने नागिन जैसे डेली सोप में काम करके घर-घर में...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version