---विज्ञापन---

Aashique 3: अवॉर्ड शो में खूब जमी दीपिका पादुकोण-कार्तिक आर्यन की जोड़ी, ‘आशिकी 3’ में साथ होंगे सितारे?

Deepika-Kartik In ‘Aashique 3’: 16 नवंबर, बुधवार की रात को ब्यूटी अवॉर्ड शो नाइट हुई थी जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां अपना जलवा बिखेरती नजर आईं। लेकिन शो में इतने बड़े-बड़े स्टार्स होने के बाद भी सबका ध्यान कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पर आ रुका था। कार्तिक फिलहाल मोहित सूरी […]

Aashique 3: अवॉर्ड शो में खूब जमी दीपिका पादुकोण-कार्तिक आर्यन की जोड़ी, 'आशिकी 3' में साथ होंगे सितारे?
Aashique 3: अवॉर्ड शो में खूब जमी दीपिका पादुकोण-कार्तिक आर्यन की जोड़ी, 'आशिकी 3' में साथ होंगे सितारे?

Deepika-Kartik In ‘Aashique 3’: 16 नवंबर, बुधवार की रात को ब्यूटी अवॉर्ड शो नाइट हुई थी जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां अपना जलवा बिखेरती नजर आईं। लेकिन शो में इतने बड़े-बड़े स्टार्स होने के बाद भी सबका ध्यान कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पर आ रुका था। कार्तिक फिलहाल मोहित सूरी (Mohit Suri) द्वारा निर्देशित फिल्म ‘आशिकी 2’ के अगले पार्ट में काम कर रहे हैं। 2013 में रिलीज हुई यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी जिसके बाद इसके अगले पार्ट का सभी बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग अभी जारी है। इसी बीच कार्तिक आर्यन के इस तरह दीपिका के साथ नजर आने से फैंस उन्हें फिल्म ‘आशिकी 3’ का कपल समझने लगे हैं।

और पढ़िएFighter Video: ऋतिक रोशन को देख फैंस हुए दीवाने, एक्टर ने मांगा सपोर्ट, वीडियो वायरल

अवॉर्ड शो में जमी Kartik-Deepika की जोड़ी

ब्यूटी अवॉर्ड शो नाइट में कार्तिक आर्यन और दीपिका पादुकोण बहुत ही प्यार से मिलते हुए नजर आए, फिर दोनों ने पोज देते हुए साथ में काफी पिक्चर्स भी क्लिक करवाईं। जहां कार्तिक आर्यन हरे रंग के कोट-पैंट में छा रहे थे, वहीं दीपिका भी व्हाइट रंग के गाउन में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। दोनों ने साथ में फोटो खिंचवाते हुए सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। इस सीन को देख फैंस उनके फिल्म में साथ काम करने की चर्चा करने लगे हैं।

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

दीपिका और कार्तिक द्वारा अटेन्ड किए गए इस अवॉर्ड शो का वीडियो कुछ ही समय पहले पैपराजी द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में दोनों साथ में पोज देते नजर आ रहे हैं। वहीं इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए उनके फैंस ने तरह-तरह के अनुमान लगाने शुरू कर दिए हैं। वीडियो पर कमेन्ट करते हुए एक फैन ने लिखा है, ‘आशिक 3 कॉम्बिनेशन’। वहीं दूसरे फैंस ने ‘सो क्यूट टू-गेदर’ और ‘बोथ लुक सो गुड टू-गेदर’ लिखकर दोनों की साथ में काफी प्रशंसा की है। इसके अलावा एक फैन ने यह भी लिखा है, ‘इन दोनों को साथ में एक फिल्म करनी चाहिए’।

और पढ़िएBeauty Awards: ब्यूटी अवॉर्ड्स में हसीनाओं का लगा मेला, आर्तिक आर्यन ने भी दिखाया जलवा

अगले साल तक रिलीज होगी ‘Aashique 3’

अभी कुछ समय पहले ही सितंबर में फिल्म ‘आशिकी 3’ की शूटिंग शुरू होने के बारे में मेकर्स ने बात की है, जहां वह इस बात की भी पुष्टि करते नजर आएं कि आशिकी के पार्ट 3 में लीड रोल का किरदार एक्टर कार्तिक आर्यन निभाने वाले हैं। हालांकि फैंस दीपिका और कार्तिक की जोड़ी को फिल्म में साथ देखने के लिए बेताब हैं लेकिन फिल्म के मेकर्स ने फिल्म की लीड एक्ट्रेस को लेकर अभी तक कुछ नहीं कहा है। खुशी की बात यह है कि इतने समय से लोग जिस फिल्म का इंतजार कर रहे थे उस फिल्म ‘आशिकी 3’ को अगले साल तक रिलीज किया जाएगा।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 17, 2022 05:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.