Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

दीपिका पादुकोण के हाथ लगी एक और हॉलीवुड फिल्म, रोमांटिक-कॉमेडी मूवी में निभाएंगी लीड रोल

अदिति त्यागी – बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक ग्लोबल स्टार है। उनकी एक्टिंग स्किल्स इतनी परफेक्ट हैं कि हर फिल्म मेकर उनके साथ काम करना चाहता हैं। बॉलीवुड में इस समय उनके पास  कई सारी फिल्मों की लाइन लगी हुई है इसी बीच अब लेटेस्ट खबरों के मुताबिक, दीपिका एक बार फिर हॉलीवुड […]

अदिति त्यागी – बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक ग्लोबल स्टार है। उनकी एक्टिंग स्किल्स इतनी परफेक्ट हैं कि हर फिल्म मेकर उनके साथ काम करना चाहता हैं। बॉलीवुड में इस समय उनके पास  कई सारी फिल्मों की लाइन लगी हुई है इसी बीच अब लेटेस्ट खबरों के मुताबिक, दीपिका एक बार फिर हॉलीवुड फिल्मों (Deepika signed another hollywood film) में वापसी कर रही हैं। 

दरअसल, खुद दीपिका ने भी इस बात की जानकारी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में दी है। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका ने क्रॉस कल्चरल 'रोमांटिक कॉमेडी' के लिए इरोस एसटीएक्स ग्लोबल कॉरपोरेशन के डिवीजन एसटीएक्स फिल्म्स के साथ शामिल हुई हैं । खास बात ये है कि वह अपने का (Ka) प्रोडक्शंस बैनर के तहत इसका प्रोडक्शन भी करेंगी। यह घोषणा एसटीएक्सफिल्म्स मोशन पिक्चर ग्रुप के चेयरमैन एडम फोगेलसन द्वारा आज की गई है। ये फिल्म दीपिका पादुकोण के इर्द-गिर्द एक  रोमांटिक कॉमेडी होगी। 

बता दें कि। दीपिका ने हॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्म की शुरुआत XXX: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज में फीमेल लीड के रूप में की थी,जिसमें वो हॉलीवुड एक्टर  विन डीजल के साथ नजर आई थी। उनकी का प्रोडक्शंस  छपाक, आने वाली फिल्मों द इंटर्न और ’83 की प्रोड्यूसर भी हैं। वह फ़िलहाल में शकुन बत्रा और सिद्धार्थ आनंद की अनटाइटल्ड फिल्मों पर भी काम कर रही हैं। 

दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द अपने पति के साथ फिल्म 83 में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह कपिल देव की वाइफ रूमी भाटिया का किरदार निभा रही हैं। दीपिका पादुकोण इसके अलावा शकुन बत्रा की फिल्म में काम करने वाली हैं। इसके अलावा दीपिका प्रभास के साथ भी काम कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन भी हैं। साथ ही दीपिका, शाहरुख खान की फिल्म पठान में भी नजर आने वाली हैं। इतना ही  नहीं वो ऋतिक रोशन के साथ फिल्म फाइटर में भी दिखेंगी। इसमें कोई दो राय नहीं कि आने वाले सालों में दीपिका पर्दे पर बड़ा धमाका करने वाली है। 

First published on: Aug 31, 2021 07:24 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.