Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Deepika Padukone: झगड़ें की खबरों के बीच दीपिका पादुकोण ने लुटाया पति रणवीर सिंह पर प्यार, ये देखिए Video

Ranveer Singh Deepika Padukone: बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। दोनों की शादी को पूरे चार साल हो चुके हैं और फैंस इनकी जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। हाल ही में एक इवेंट के दौरान दीपिका की रणवीर को इग्नोर करने की खबरें […]

Ranveer Singh Deepika Padukone

Ranveer Singh Deepika Padukone: बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। दोनों की शादी को पूरे चार साल हो चुके हैं और फैंस इनकी जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। हाल ही में एक इवेंट के दौरान दीपिका की रणवीर को इग्नोर करने की खबरें सामने आई थी। जिसके बाद कहा जा रहा था कि दोनों के बीच झगड़ा हुआ है। हालांकि अब झगड़े की खबरों के बीच दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का एक नया रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें रणवीर सिंह और दीपिका की जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आ रही है।

दीपिका हुई रोमांटिक (Ranveer Singh Deepika Padukone)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दीपिका को उनकी डेब्यू फिल्म ‘ओम शांति ओम’ के एक डायलॉग को कहते हुए सुना जा सकता है। दीपिका कह रही हैं, “कहते हैं अगर किसी चीज को दिल से चाहो तो पूरी कायनात उसे तुमसे मिलाने की कोशिश में लग जाती है।” इस डायलॉग के जवाब में रोमेंटिक अंदाज में रणवीर भी कहते हैं, “मुझसे पूछो..इसकी गारंटी दे सकता हूं।”

दीपिका ने किया था रणवीर सिंह को इग्नोर

बता दें हाल ही में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और प्रकाश पादुकोण इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर के रेड कॉर्पेट पर दिखाई दिए थे। इस दौरान जब रणवीर अपनी पत्नी दीपिका का हाथ पकड़ने के लिए आगे बढ़ाते हैं तो एक्ट्रेस अपना हाथ रणवीर को नहीं देती हैं। वीडियो में दीपिका और रणवीर के इस मोमेंट को देखकर सोशल मीडिया पर एक बज क्रिएट हो गया था। लोगों का कहना था कि शायद दीपवीर में आपस में नाराजगी चल रही हैं लेकिन अब दीपवीर की सामने आई वीडियो ने सभी को जवाब दे दिया है।

इन फिल्मों में आएंगे नजर

बात करें दोनों के वर्कफ्रंट की तो रणवीर सिंह आने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म 28 जुलाई 2023 को रिलीज की जाएंगी। वहीं दीपिका पादुकोण फिल्म ‘फाइटर’ में दिखाई देंगी। ये फिल्म आने वाली 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

First published on: Mar 28, 2023 04:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.