Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण ने तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, पति रणवीर को लेकर कही ये बात

दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह संग तलाक की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। साथ ही बड़े बयान से ट्रोलर्स की बोलती बंद करती नजर आई हैं।

Deepika Padukone On Ranveer Singh: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों के साथ-साथ अपने इंटरनेशनल फोटोशूट्स और ब्रांड एंडोर्समेंट को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट बटोर रही हैं। बीते दिनों दीपिका पादुकोण और उनके पति रणवीर सिंह को लेकर एक ट्वीट सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हुई थी, जिसमें ये दावा किया गया था कि कपल के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है। इस ट्वीट के सामने आते ही लोग कयास लगाने लगे कि ये जोड़ा तलाक लेने जा रहा है। वहीं, अब इन खबरों पर खुद दीपिका ने चुप्पी तोड़ते हुए सच बताया है।

यहाँ पढ़िए – Dance Video: रणवीर सिंह ने एथलीट नीरज चोपड़ा संग किया धांसू डांस, वीडियो ने मचाया धमाल

दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह को लेकर कही ये बात

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में पॉडकास्ट के दौरान कुछ ऐसा बोला है, जिसने सभी अफवाहों का खंडन कर दिया है। एक्ट्रेस ने ‘डचेस ऑफ ससेक्स’, मेघन मार्कल के साथ एक पॉडकास्ट रिकॉर्ड किया है। इसी दौरान वो पति रणवीर सिंह को लेकर काफी कुछ कहती नजर आई हैं। दीपिका ने कहा,’रणवीर सिंह काम की वजह से कही गए हुए थे, अब वो वापस आ गए हैं और मुझे देखकर उनका चेहरा खुशी के मारे खिल जाएगा।’ इसके साथ ही एक्ट्रेस दोनों की बॉन्डिंग को लेकर भी काफी अच्छी बातें कहती नजर आई हैं।

- विज्ञापन -

रणवीर सिंह ने कही थी ये बात

बताते चलें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने नवंबर 2018 में शादी रचाई थी। वहीं रणवीर सिंह ने हाल ही में दीपिका पादुकोण संग अपने रिश्ते को लेकर बात की साथ ही शादीशुदा जिंदगी को लेकर एक कार्यक्रम में कहा,’टचवुड… हम मिले और 2012 में डेटिंग शुरू की… इसलिए 2022 में मुझे और दीपिका को दस साल हो गए हैं’। इसके साथ ही रणवीर ने ये भी साफ किया कि पत्नी दीपिका को लेकर उनके मन में बेहद सम्मान है, और वो उनकी काफी प्रशंसा भी करते हैं।

यहाँ पढ़िए – VicKat: कैटरीना कैफ को नहीं मिलता पति विक्की कौशल संग क्वालिटी टाइम, खुलासा कर कही ये बातें

कपल का वर्कफ्रंट

रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगे। इसके अलावा उन्हें मूवी ‘सर्कस’ में भी देखा जाएगा। दूसरी ओर दीपिका पादुकोण के पास ‘पठान’ और फाइटर’ जैसी फिल्में पाइपलाइन में हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें   

Latest

Don't miss

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर ने खोला कर्वी फिगर का राज, इंटरनेट पर छाया वीडियो

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर अपनी खूबसूरती, स्टाइल, फिटनेस...

Aamir Ali On Shamita: शमिता शेट्टी के बाद आमिर अली ने बताया रिश्ते का सच

Aamir Ali On Shamita: शमिता शेट्टी और आमिर अली...

Anil Kapoor Post: अनिल कपूर ने दिखाई 4 दशकों की हसीन जर्नी, बोले- ‘आज भी एक चीज…

Anil Kapoor Post: अनिल कपूर बॉलीवुड के 'झक्कास किंग'...

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर ने खोला कर्वी फिगर का राज, इंटरनेट पर छाया वीडियो

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर अपनी खूबसूरती, स्टाइल, फिटनेस और कर्वी फिगर के जरिए फैंस के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर...

Bholaa Teaser 2: सौ चट्टानों पर भी भारी पड़ेगा ‘भोला’, तब्बू-अजय के अंदाज ने मचाया तहलका

Bholaa Teaser 2: अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में फिल्म के आउट...

Aamir Ali On Shamita: शमिता शेट्टी के बाद आमिर अली ने बताया रिश्ते का सच

Aamir Ali On Shamita: शमिता शेट्टी और आमिर अली इन दिनों अपने वायरल वीडियो को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। दोनों को बीते...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version