-विज्ञापन-

Deepika Padukone Business: दीपिका पादुकोण ने इन बिजनेस में किया इन्वेस्ट

Deepika Padukone Business: दीपिका पादुकोण ने कई बिजनेस में भी इन्वेस्ट किया है। इन बिजनेस से एक्ट्रेस करोड़ों की कमाई करती हैं।

Deepika Padukone Business: दीपिका पादुकोण ने अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। एक्ट्रेस ने अपने 15 साल के फिल्मी करियर में इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। दीपिका की संपत्ति करोड़ों में है। वहीं आपको बताते चलें कि दीपिका की कमाई फिल्मों से तो होती ही है। साथ ही एक्ट्रेस अपने बिजनेस से भी करोड़ों की कमा लेती हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि दीपिका पादुकोण ने किस-किस बिजनेस में इन्वेस्ट किया है।

मेंटल हेल्थ के लिए फाउंडेशन की शुरुआत

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) मेंटल हेल्थ को लेकर हमेशा से वोकल रही हैं। एक्ट्रेस खुद भी डिप्रेशन का शिकार होने के बाद इसे मात देकर नॉर्मल जिंदगी में वापस लौटी हैं। एक्ट्रेस इसके दर्द को बखूबी समझती हैं। इसी को लेकर दीपिका ने बीते साल मेंटल हेल्थ अवेयरनेस फाउंडेशन ‘द लिव लव लाफ’ फाउंडेशन की शुरुआत की। इसके बाद डीपी ने ‘मोर दैन जस्त सैड’ नाम से एक कैम्पैन भी शुरू किया, जिसमें डिप्रेशन और एंग्जायटी से जूझ रहे लोगों के लिए डॉक्टर उपलब्ध कराए जाते हैं।

और पढ़िएMovies Coming In 2023: इस साल सुपरस्टार्स की फिल्मों पर बॉलीवुड का दांव, कौन होगा हिट…कौन फेल?

क्लोदिंग ब्रांड ‘ऑल अबाउट यू’ की मालकिन हैं Deepika

दीपिका पादुकोण ने साल 2013 में क्लोदिंग ब्रांड ‘ऑल अबाउट यू’ की शुरुआत की थी। इसके अलावा एक्ट्रेस अपने कपड़ों को ऑनलाइन भी बेचती हैं। अपनी खुद की कंपनी ‘का इंटरप्राइजेज के बैनर तले एक्ट्रेस ने ड्रम फूड इंटरनेशनल में इन्वेस्ट किया था। साथ ही वो ब्लू स्मार्ट नाम की इलेक्ट्रिक टैक्सी के स्टार्टअप में भी पैसे लगा चुकी हैं।

और पढ़िएSara Ali Dating: शुभमन गिल संग फिर नजर आईं सारा अली खान, तस्वीर वायरल

Deepika ने सेल्फ केयर ब्रांड में किया इन्वेस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपना एक सेल्फ-केयर ब्रांड लॉन्च किया है। जिसका नाम 82°E है। 82°E में ‘अश्वगंधा बाउंस’ मॉइस्चराइज़र और ‘पचौली ग्लो’ सनस्क्रीन ड्रॉप्स जैसे प्रोडक्ट शामिल हैं।

प्रोडक्शन हाउस की मालकिन हैं Deepika

दीपिका पादुकोण खुद का प्रोडक्शन हाउस भी चलाती हैं। इस प्रोडक्शन हाउस का नाम ‘का प्रोडक्शन्स’ (Ka Productions) है। इस प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले दीपिका पादुकोण ’83’ और ‘छपाक’ जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुकी हैं। ‘द इंटर्न’ को भी दीपिका ही प्रोड्यूस करने वाली हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

Latest

Don't miss

Uorfi Javed-SRK: उर्फी जावेद बनना चाहती हैं शाहरुख खान की दूसरी बीवी, हो गईं ट्रोल

Uorfi Javed-SRK: शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। मूवी में शानदार एक्शन, स्टोरी और एक्टिंग का ट्रिपल डोज देखने...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: विराट को थाने ले जाएगी सई, पत्रलेखा पर भी गिरेगी गाज

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' स्टार प्लस का पॉपुलर शो है। वहीं मेकर्स ऑडियंस को इंगेज रखने...

Mouni Roy Bold Look: मोनी राय के बोल्ड लुक ने मचाई आफत, फैंस हार बैठे दिल

Mouni Roy Bold Look: एक्ट्रेस मोनी राय (Actress Mouni Roy) एक बेहतरीन अदाकारा है। उन्होंने नागिन जैसे डेली सोप में काम करके घर-घर में...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here