Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

हॉलीवुड स्टार केंडल जेनर से मिलीं दीपिका पादुकोण, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन खूब सुर्खियों में रहती हैं। दीपिका इन दिनों फिल्मों के साथ साथ चैरिटी शोज और इवेंट्स को भी अटेंड कर रही हैं। बीते दिनों ही वो मेट गाला औऱ कान फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने गईं थीं। इसके अलावा कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपनी फिल्म छपाक की शूटिंग खत्म की है। जैसा कि सब जानते हैं कि एक समय में डिप्रेशन का शिकार खुद दीपिका हुई थी। उन्होंने कैसे भी करके खुद डिप्रेशन से बाहर निकाला है। 

इसी के चलते कल ही उन्होंने न्यूयॉर्क में एक इवेंट को अटेंड किया था। न्यूयॉर्क के प्रेस्बिटेरियन अस्पताल द्वारा आयोजित चिंता युवा केंद्र डिनर में हिस्सा लेने पहुंची थी। दीपिका खुद मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता को लेकर बात करती हैं और उसे प्रमोट भी करती हैं। इस इवेंट में जाकर दीपिका ने डिप्रेशन और अवसाद (anxiety) पर बात की। इस इवेंट में दीपिका की मुलाकात किसी औऱ से नहीं बल्कि केंडल जैनर से हुई। रिएलिटी टीवी स्टार केंडल जेनर के साथ दीपिका की एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें ये दोनों ही हसीनाएं एक साथ नजर आ रही हैं। दीपिका ने खुद केंडल के साथ एक तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, मुझे आपसे मिलकर बहुत मजा आया। आशा करती हूं कि दुनिया की सारी खुशियां आपको मिलें केंडल जेनर। इस तरह से दीपिका ने केंडल के साथ तस्वीर शेयर की। वहीं इस इवेंट में दीपिका ब्लैक पेंटसूट पहनकर गईं थीं। जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रहीं थीं। दीपिका ने इंस्टाग्राम पर अपनी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि मानसिक बीमारी ने उन्हें बहुत कुछ सिखाया है। 

उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, मानसिक बीमारी ने समाज के सामने कठिन चुनौती पेश की है, लेकिन बीमारी के साथ मेरे अनुभव ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है, जिसमें से एक धैर्य है.. लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात जो सिखाई है वह है ‘उम्मीद’। इस तरह से दीपिका ने डिप्रेशन को लेकर बात कही। फिल्मों की बात करें तो वो पति रणवीर सिंह के साथ 83 में उनकी पत्नी के रोल में नजर आएंगी। वहीं इसके साथ ही वो छपाक में भी दिखेंगी।

- Advertisement -

Latest Posts