---विज्ञापन---

Debut: नव्या नवेली नंदा का ऑनस्क्रीन डेब्यू, अनन्या-शनाया ने दिया रिएक्शन

Navya Naveli Nanda OnScreen Debut: बच्चन परिवार पूरे बीटाउन के नामी परिवारों में से एक है। बिग बी और उनकी फैमिली से जुड़ी कोई भी खबर सामने आती है, तो वो खुद बा खुद एक बड़ी न्यूज बन जाती है। बिग बी की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) नाम तो सुना ही होगा। […]

Navya Naveli Nanda OnScreen Debut: बच्चन परिवार पूरे बीटाउन के नामी परिवारों में से एक है। बिग बी और उनकी फैमिली से जुड़ी कोई भी खबर सामने आती है, तो वो खुद बा खुद एक बड़ी न्यूज बन जाती है। बिग बी की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) नाम तो सुना ही होगा। बता दें कि श्वेता बच्चन नंदा की बेटी नव्या नवेली नंदा पेशे से एक एंटरप्रेन्योर हैं, जिनको फिल्मों में काम करने में बिलकुल रूचि नहीं है। जबकि उनकी फैमिली में कई दिग्गज सितारे मौजूद है। बेशक फिल्मों में नव्या काम ना करें, मगर अब स्क्रीन पर उनका डेब्यू होने जा रहा है।

और पढ़िए –बागी बने ‘शमशेरा’ का टाइटल ट्रैक आउट, गुस्से में आग-बबूला दिखे रणबीर

दरअसल नव्या ने अपने इंस्टा हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जो एक मेकअप ब्रांड का विज्ञापन है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नव्या फॉर्मल लुक में दिखाई दे रही हैं। नव्या ने अपना लैपटॉप ऑन किया हुआ है और वो कुर्सी पर बैठी हुई नजर आ रही हैं। विज्ञापन के इस टीजर में वो सेल्फ वर्थ पर बात करती दिख रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए नव्या ने कैप्शन में लिखा, ‘सेल्फ वर्थ का मतलब क्या है? अधिक जानने के लिए बने रहें’।

फैंस को बता दें कि नव्या के इस वीडियो को देख लोग हैरान हो गए और नव्या से इंप्रेस होकर उनके दोस्त और परिवार के लोगों ने कमेंट कर अपने रिएक्शन देना शुरू कर दिया। सबसे पहला कमेंट उनकी दोस्त अनन्या पांडे ने किया और लिखा, ‘ओएमजी..लव यू..बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं नेवी’। वहीं नव्या की दोस्त शनाया ने लिखा, ‘नव्व..कमाल है’। इसके अलावा उनकी मां श्वेता ने कमेंट कर कहा, ‘तुम इससे कहीं ज्यादा हो बेबी’। नव्या की फ्रेंड सुहाना खान ने कमेंट में लिखा, ‘ओएमजी..वाओ’। यही नहीं फैंस ने भी इमोजी भेज अपना प्यार जाहिर किया।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jul 15, 2022 07:27 PM