Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Dawood Ibrahim से जुड़ते ही नाम, बर्बाद हुआ 2 हसीनाओं का करियर, एक विदेश में जा बसी

Dawood Ibrahim Bollywood Connection: अंडरवर्ल्ड और बॉलीवुड इंडस्ट्री का हमेशा से ही गहरा नाता रहा है। ग्लैमरस से कोई भी बचा नहीं रह सकता, ऐसा ही कुछ अंडरवर्ल्ड गैंगस्टर (Underworld Gangsters ) के साथ भी हुआ और वो हसीनाओं की खूबसूरती के आगे अपना दिल हार बैठे। वहीं कुछ एक्ट्रेसस भी डॉन पर दिल हार […]

Dawood Ibrahim Bollywood Connection, Dawood Ibrahim

Dawood Ibrahim Bollywood Connection: अंडरवर्ल्ड और बॉलीवुड इंडस्ट्री का हमेशा से ही गहरा नाता रहा है। ग्लैमरस से कोई भी बचा नहीं रह सकता, ऐसा ही कुछ अंडरवर्ल्ड गैंगस्टर (Underworld Gangsters ) के साथ भी हुआ और वो हसीनाओं की खूबसूरती के आगे अपना दिल हार बैठे। वहीं कुछ एक्ट्रेसस भी डॉन पर दिल हार चुकी हैं। आज हम दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) के प्यार में पागल उन हसीनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका फिल्म इंडस्ट्री में नाम था। एक्ट्रेस अंडरवर्ल्ड डॉन के प्यार में तब पड़ीं जब वो करियर के पीक पर थीं। आइए जानते हैं उन बॉलीवुड हसीनाओं के बारे में विस्तार से।

यह भी पढ़ें: फिल्मों के प्रमोशन के लिए अजब-गजब ढंग अपनाते हैं Shahrukh Khan

मंदाकिनी (Dawood Ibrahim Bollywood Connection)

मंदाकिनी (Mandakini) बॉलीवुड की बहुत खूबसूरत हसीनाओं में से एक हैं। एक्ट्रेस ने साल 1985 में फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

Image Credit: Google

उस वक्त एक्ट्रेस की उम्र 22 साल ही थी। पहली ही फिल्म में अपनी बोल्डनेस से तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस पर डॉन दाऊद इब्राहिम की नजर पड़ी तो वो उनका दीवाना बन गया। मंदाकिनी इतनी हसीन थीं कि डॉन ने ठान लिया की वो उसी से शादी करेगा।

Image Credit: Google

मंदाकिनी और दाऊद के फिल्मी गलियारों में खूब चर्चे हुए और इसका नतीजा ये हुआ कि इंडस्ट्री में एक्ट्रेस को काम मिलना कम हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार खबर ये भी आई थी कि दाऊद और मंदाकिनी ने शादी कर ली थी, लेकिन इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। अपने फिल्मी करियर के खत्म होने पर एक्ट्रेस ने बौद्ध भिक्षु डॉ काग्युर टी रिनपोचे ठाकुर से कर ली।

अनीता अयूब (Dawood Ibrahim Bollywood Connection)

इस लिस्ट में अगला नाम अभिनेत्री अनीता अयूब (Anita Ayub) का आता है। दाऊद के साथ अनीता के अफेयर के चर्चे भी खूब हवाओं में रहे। खबरों के अनुसार एक बार मशहूर फिल्म निर्माता जावेद सिद्दीकी ने अनीता अयूब को अपनी फिल्म में लेने से मना कर दिया था,

 Anita Ayub

Image Credit: Google

इसके बाद दाऊद ने जावेद की हत्या करवा दी थी। अनीता और दाऊद की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर हैं। लेकिन दोनों में से किसी ने भी इस रिश्ते पर हामी नहीं भरी।

First published on: Dec 18, 2023 01:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.