Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

अंडरगार्मेंट्स रखने के लिए इस सेलिब्रिटी ने बनवाया 50 लाख का कमरा !

अक्सर आपने देखा होगा कि स्टार्स अपनी जुनूनियत के लिए कुछ भी कर जाते हैं । अब लीजिए फुटबॉल स्टार डेवि़ड बेकहम औऱ उनकी वाइफ विक्टोरिया ने कुछ ऐसा ही किया है । जी हां, हाल ही में इन दोनों अपने घर में 50 लाख का एक कमरा बनवाया है । बताया जा रहा है […]

अक्सर आपने देखा होगा कि स्टार्स अपनी जुनूनियत के लिए कुछ भी कर जाते हैं । अब लीजिए फुटबॉल स्टार डेवि़ड बेकहम औऱ उनकी वाइफ विक्टोरिया ने कुछ ऐसा ही किया है । जी हां, हाल ही में इन दोनों अपने घर में 50 लाख का एक कमरा बनवाया है । बताया जा रहा है कि कमरा 50 लाख से ज्यादा का ही है । लेकिन जब आप ये जानेंगे कि ये कमरा इन दोनों ने क्यों बनवाया है तो आप भी चौंक जाएंगे । तो आपको बता दें कि इऩ दोनों ने ये कमरा अपने अंडरगार्मेंट्स को रखने के लिए बनवाया है ।

Image result for david beckham and victoria beckham

जी हां, बताया जा रहा है कि य़े कमरा अंडरगार्मेंट्स को रखने के लिए बनवाया गया है । ये कमरा काफी बड़ा है । इसके अलावा बताया गया है कि, विक्टोरिया ने अपने बेडरुम के बाईं तरफ डिजायनर कपड़ों के लिए एक और कमरा बनवाया है । इतना ही नहीं इसके अलावा एक कमरा इनके जूतों के लिए है तो वहीं एक और कमरा इनके बैग रखने के लिए है । हाल ही में बनवाए गए इस कमरे में दोनों अपने अडरगार्मेंट्स रखेंगे । 

First published on: Jan 09, 2018 12:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.