Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Daughter’s Day Special Song: इंटरनेशनल डॉटर्स डे पर बॉलीवुड के ये गाने बेटियों को करें डेडिकेट

इंटरनेशनल डॉटर्स डे (International Daughter’s Day 2022) ये वो एक खास दिन है, जो हर साल लोग अपनी बेटियों के लिए मनाते हैं। इस बार 25 सितंबर को इंटरनेशनल डॉटर्स डे मनाया जा रहा है।

- Advertisement -

Daughter’s Day Special Song: इंटरनेशनल डॉटर्स डे (International Daughter’s Day 2022) ये वो एक खास दिन है, जो हर साल लोग अपनी बेटियों के लिए मनाते हैं। इस बार 25 सितंबर को इंटरनेशनल डॉटर्स डे मनाया जा रहा है। बेटियां माता-पिता के लिए ईश्वर का एक खास और अनमोल तोहफा होती है, जो जीवन के हर सुख-दुख में अपने पेरेंट्स का साथ निभाती हैं। बेटियां ही एक ऐसा बेशकीमती हीरा हैं, जो अपने मां-बाप की धरोहर को संभालती हैं और उनके कहे अनुसार ही अपने जीवन के अहम फैसले लेती हैं। आइए आज आप और हम मिलकर बेटियों के इस दिन को खास बनाएं। डॉटर्स डे पर बॉलीवुड के ये गाने आप अपनी बेटियों को डेडिकेट कर सकते हैं…

‘ओ री चिरैया’ (O Ri Chiraiya)

आमिर खान (Aamir Khan) के शो सत्यमेव जयते में ‘ओ री चिरैया’ गाने को स्वानंद किरकिरे ने गाया है। इस गाने को स्वानंद किरकिरे ने खुद ही लिखा है। वहीं, गाने को कम्पोज राम संपत ने किया है। ये गाना एक इमोशनल सॉन्ग है, जिसको सुन आपका भी दिल भर आएगा।

यहाँ पढ़िए Mouni Roy Pics: जालीदार कपड़े पहन मौनी रॉय ने दिखाई बोल्ड अदाएं, फैंस बोले-‘हॉटनेस की क्वीन’

‘बाबा की रानी हूं’ (Baba Ki Rani Hoon)

ये गाना फिल्म ‘आपको पहले भी कहीं देखा है’ का है। ‘बाबा की रानी हूं’ गाने को अलका यागनिक ने गाया है। इस गाने के बोल समीर ने लिखे हैं। वहीं, गाने का म्यूजिक निखिल और विनय ने दिया है। इस फिल्म में प्रियांशु चटर्जी और साक्षी शिवानंद ने अहम भूमिकाएं अदा की हैं।

‘लाडकी’ (Laadki)

फिल्म अंग्रेज़ी मीडियम का ये गाना सिंगल फादर की प्यार भरी परवरिश की कहानी को दर्शाता है। ‘लाडकी’ गाने को तनिष्का संघवी, कीर्तिदान गढ़वी, रेखा भारद्वाज ने साथ मिलकर गाया है। जबकि गाने के बोल प्रिया सरैया ने लिखे हैं।

‘मेरे घर आई एक नन्ही परी’ (Mere Ghar Aayi Ek Nanhi Pari)

‘मेरे घर आई एक नन्ही परी’ गाना अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘कभी कभी’ का है, जिसको Lata Mangeshkar ने गाया है। जबकि गाने के बोल Sahir Ludhianvi ने लिखे हैं और गाने को संगीत से Khayyam ने सजाया है।

‘दिलबरो’ (Dilbaro)

ये गाना आलिया भट्ट की पॉपुलर फिल्म राजी का है। इस फिल्म में आलिया अपने पिता का अधूरा सपना और काम पूरा करने के लिए दुश्मनों के डेरे में जाती है। ‘दिलबरो’ गाने को Harshdeep Kaur, Vibha Saraf और Shankar Mahadevan ने गाया है। जबकि गाने के बोल Gulzar ने लिखे हैं।

यहाँ पढ़िए Priyanka-Nick Video: पति निक संग रोमाटिंक हुईं प्रियंका चोपड़ा, स्टेज पर खुलेआम किया किस

‘भारत की बेटी’ (Bharat Ki Beti)

ये गाना फिल्म गुंजन सक्सेना का है, जिसमें जाह्नवी कपूर एक एयरफोर्स ऑफिसर बन अपने पिता का नाम रौशन करती हैं। ‘भारत की बेटी’ गाने को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज से सजाया है। जबकि गाने के बोल Kausar Munir ने लिखे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड सेजुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभीdownload करें

- Advertisement -

Latest Posts