Monday, November 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Dance Video: नोरा फतेही ने शॉर्ट्स का बटन खोल बीच किनारे किया डांस, मूव्स पर फिदा फैंस

नोरा फतेही ने बीच किनारे शॉर्ट्स का बटन खोल जबरदस्त मूव्स किया है। एक्ट्रेस का डांस देख फैंस का दिल पिघल गया है।

- Advertisement -

Nora Fatehi Dance Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) का हर अंदाज निराला है। वहीं, एक्ट्रेस का लेटेस्ट वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है, जिसमें वो बीच किनारे शॉर्ट्स का बटन खोल सैसी मूव्स करती नजर आ रही हैं।

नोरा फतेही ने बीच किनारे किया डांस

नोरा फतेही ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए फैंस को विजुअल ट्रीट दिया है। इस क्लिप में वो बीच किनारे दो दोस्तों के साथ जबरदस्त मूव्स करती नजर आ रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस का अवतार भी फैंस को काफी अट्रैक्ट कर रहा है। नोरा ने पिंक कलर का ट्यूब ब्रालेट पहना हुआ है। साथ ही खुले बटन वाला ब्लू डेनिम शॉर्ट्स पेयर करती देखी गई हैं। नो मेकअप लुक में भी नोरा बेहद गॉर्जियस लग रही हैं।

यहाँ पढ़िए – What! नोरा फतेही को डायरेक्ट मैसेज भेजते हैं ब्रैड पिट, खुली पोल…उड़ा मजाक

मूव्स देख दीवाने हुए फैंस

नोरा फतेही ने वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है,’वाइबिंग…कॉल मी एवरीडे।’ एक्ट्रेस का वीडियो सामने आते ही इंटरनेट जगत में छा गया है और कुछ दी देर में इसे 5 लाख 61 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, यूजर्स को पोस्ट के कमेंट सेक्शन में एक से बढ़कर एक रिएक्शन देते देखा जा रहा है। एक यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट कर लिखा है,’आप स्ले कर रही हैं।’ दूसरे ने लिखा,’वीडियो को देख सुकून मिल रहा है।’ एक अन्य लिखते हैं,’मूव्स के तो क्या ही कहने।’

यहाँ पढ़िए – Video: सारा अली खान और शुभमन गिल का प्यार चढ़ रहा परवान, साथ में ट्रैवल करते आए नजर

बीते दिन से ट्रोल हो रहीं नोरा फतेही

बताते चलें कि नोरा फतेही बीते दिन से खूब ट्रोल की जा रही हैं। दरअसल, नोरा फतेही से एक मैगजीन ने पूछा कि वो एक ऐसे पॉपुलर शख्स का नाम बताएं जिन्होंने उन्हें मैसेज किया हो। इसपर नोरा खुद को रोक नहीं पाईं और उन्होंने बिना सोचे ब्रैड पिट का नाम ले लिया। इसी को देखते हुए ट्रोलर्स एक्टिव हो उठे और एक ने लिखा,’ब्रैड पिट इंस्टाग्राम पर ही नहीं है।’ दूसरे ने लिखा,’ब्रैड पिट को पता भी नहीं होगा कि कौन है ये लड़की।’ एक अन्य लिखते हैं,’ब्रैड पिट जैसे शख्स के डीएम में होने के बाद भी सुकेश चंद्रशेखर जैसे ठग के साथ घूमती थी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

- Advertisement -

Latest Posts