---विज्ञापन---

Dance Video: जान्हवी कपूर ने रेखा के गाने ‘दिल चीज क्या है’ पर किया शानदार डांस, देखें वीडियो

Janhvi Kapoor Dance Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस ने 10 तस्वीरों और वीडियोज की एक सीरीज साझा की है। इस पोस्ट के वीडियो में जान्हवी को रेखा के हिट गाने ‘दिल चीज क्या है’ (Dil Cheez Kya Hai) पर डांस […]

Janhvi Kapoor Dance Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस ने 10 तस्वीरों और वीडियोज की एक सीरीज साझा की है। इस पोस्ट के वीडियो में जान्हवी को रेखा के हिट गाने ‘दिल चीज क्या है’ (Dil Cheez Kya Hai) पर डांस करते देखा जा रहा है।

यहाँ पढ़िए कार्तिक आर्यन संग ‘आशिकी 3’ में रोमांस फरमाएंगी जेनिफर विंगेट, डायरेक्टर ने बताया सच

रेखा के गाने पर थिरकीं जान्हवी कपूर 

जान्हवी कपूर का लेटेस्ट पोस्ट (Janhvi Kapoor Post) सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। फैंस इसे लाइक कर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। पोस्ट के वीडियो में जान्हवी कपूर पीच और व्हाइट कलर के सूट में 1981 की फिल्म ‘उमराव जान’ रेखा के सुपरहिट गाने ‘दिल चीज क्या है’ पर क्लासिकल मूव्स (Janhvi Kapoor Dance Video) करती नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस की खूबसूरती, एक्सप्रेशन और नजाकत वीडियो को और ज्यादा अट्रैक्टिव बना रहे हैं।

फैंस ने की तारीफ 

जान्हवी कपूर के पोस्ट को अबतक इंस्टाग्राम वर्ल्ड में 8 लाख 66 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने बाकी तस्वीरों और वीडियोज में अपनी और अपनी बहन खुशी कपूर के फनी और लेजी मोमेंट्स को फैंस के सामने पेश किया है। एक्ट्रेस के पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’आप बेहद खूबसूरत लग रही हैं।’ दूसरे ने लिखा,’आप एक बेहद असाधारण, पूरी तरह से सुंदर, इतनी आकर्षक और पूरी तरह से खुशमिजाज महिला हैं। हमेशा बड़ा प्रशंसक।’ ऐसे ही बाकी फैंस भी जान्हवी की तारीफ करते हुए लव और फायर वाला इमोजी ड्रॉप करते देखे गए हैं।

यहाँ पढ़िए जिम से निकल मटक-मटककर चलीं मलाइका अरोड़ा, यूजर बोला- ‘कब सुधरेगी इनकी चाल’ 

जान्हवी कपूर का वर्कफ्रंट

गौरतलब है कि जान्हवी और खुशी दिवंगत एक्ट्रेसी श्रीदेवी और फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटियां हैं। खुशी जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा भी नजर आएंगे। जान्हवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में एक्टर राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा उन्होंने हाल ही में ‘बवाल’ की शूटिंग पूरी की है, इस मूवी में उनके अपोजिट वरुण धवन होंगे।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 07, 2022 03:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.