Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Daljeet Kaur Died: पंजाबी एक्ट्रेस दलजीत कौर का निधन, 69 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

Daljeet Kaur Died: मशहूर पंजाबी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Daljeet Kaur) का निधन हो गया है जिससे सिनेमा जगत में शोक की लहर दौड़ गई है।

- Advertisement -

Daljeet Kaur Died: मशहूर पंजाबी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Daljeet Kaur) का निधन हो गया है जिससे पंजाबी सिनेमा जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। कहा जा रहा है कि, वो काफी लंबे समय से बीमार चल रही थी और आज उन्होंने लुधियाना में आखिरी सांस ली। दलजीत कौर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर छाई रहती थी और आज उनका अचानक चले जाना सिनेमा जगत के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है।

और पढ़िएNysa Devgan Bollywood Debut: बॉलीवुड डेब्यू करेंगी Ajay Devgn की बेटी न्यासा? एक्टर ने बताया सच

Famous Punjabi Actress Daljit Kaur Passes Away - Daljeet Kaur Death: पंजाब की प्रसिद्ध अभिनेत्री दलजीत कौर का निधन, लंबे समय से थीं बीमार - Amar Ujala Hindi News Live

हिंदी फिल्मों में भी किया काम 

दलजीत कौर (Daljeet Kaur) के निधन से उनके फैंस भी काफी दुखी नजर आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर उनके वीडियोज शेयर कर उन्हें याद कर रहे हैं। दलजीत कौर ने 10 से ज्यादा हिंदी फिल्मों में भी काम किया और पंजाबी में 70 से ज्यादा फिल्मों में काम किया। दलजीत कौर ने अपने एक्टिंग की शुरुआत पुणे फिल्म संस्थान से की थी जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक से बढ़कर एक फिल्में देकर खुद को एक बड़े मुकाम पर पहुंचाया।

Daljeet kaur biography,family,child - Bolly Holly Baba

नेशनल खिलाड़ी रहीं एक्ट्रेस 

दलजीत कौर (Daljeet Kaur) को लेकर खबर है कि वो कबड्डी और हाकी की नेशनल खिलाड़ी भी रह चुकी हैं और उन्होंने अपने करियर के सफर में सुपरस्टार वरेंद्र के साथ सबसे ज्यादा हिट फिल्में दी। दलजीत कौर ने 1976 में सिनेमा में कदम रखा और पुत्त जट्टां दे, मामला गड़बड़ है, की बणु दुनिया दा, सरपंच और पटोला जैसी कई सुपरहिट फिल्मे दी जिनके लिए उन्हें हमेशा याद किया जाएगा। कहा जाता है कि फैंस को उनकी फिल्मों इंतजार रहता था और पर्दे पर आते ही उनकी फिल्म हिट हो जाती थी।

और पढ़िएRanveer Singh Video: मोरक्को में रणवीर सिंह को देखने के लिए उमड़ी भीड़, एनर्जी स्टार ने फिर जीता फैंस का दिल

Daljit Kaur no more: Once a co-actor of now CM Bhagwant Mann, Punjab forgets its own 'Hema Malini' | Cities News,The Indian Express

जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव

दलजीत कौर (Daljeet Kaur) ने जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखें। दलजीत कौर के पति हरमिंदर सिंह दिओल की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। कहा जाता है कि उनकी अपनी कोई संतान नहीं थी। पति के निधन के बाद उन्होंने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया था और वो बीमारी से ग्रस्त हो गई थी जिसके चलते आज उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। वहीं आज वो नहीं हैं लेकिन उनकी यादें हमेशा याद रहेंगी जिन्हें कभी भुलाया नहीं जा सकता।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts