TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Crew Advance Booking: रिलीज से पहले करीना, तब्बू और कृति की फिल्म ने कितने कमाए?

Crew Advance Booking: एक्ट्रेस करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन की फिल्म क्रू ने रिलीज के एक दिन पहले ही 70 से 80 लाख की कमाई की। एडवांस बुकिंग में फिल्म के 30 हजार से अधिक टिकट बिके हैं।

Crew
Crew Advance Booking: एक्ट्रेस करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन की फिल्म क्रू कल ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही लाखों रुपए की कमाई कर ली है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई कर सकती है।

कॉमेडी का तगड़ा डोज

ये एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसकी कहानी तीन महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एअरलाइन्स में काम करती हैं। फिल्म में तीनों ही महिलाओं के पर्सनल और प्रोफेशनल एक्सपीरियंस को दिखाने की कोशिश की गई है। फिल्म में कॉमेडी का तगड़ा डोज है।

एडवांस बुकिंग में बिके 30 हजार से अधिक टिकट

Sacnilk.com के आकड़ों के अनुसार क्रू एडवांस बुकिंग में अब तक 70 से 80 लाख रुपए की कमाई कर चुका है। अबतक फिल्म की कुल 30209 टिकट की एडवांस बुकिंग हो चकी हैं। तीनों ही एक्ट्रेस पहली बार सिस्वर स्क्रीन पर साथ दिखाई देंगे। https://www.instagram.com/peopleofbollywood/reel/C35MHIyScJi/

ओपनिंग डे का कलेक्शन रखता है मायने

क्रू में तीनों एक्ट्रेसेस के अलावा पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ और कॉमेडियन कपिल शर्मा भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। ये फिल्म राजेश कृष्णन के डायरेक्शन मेंम बनी है। ये अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क और बालाजी टेलीफिल्म्स मच अवेटेड फिल्म है। इस फिल्म का बजट 40-50 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। से में फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन काफी मायने रखता है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.