Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

CRAKK: विद्युत जामवाल ने ली रोलरब्लेड ट्रेनिंग, कारनामा देख फैंस दंग

विद्युत जामवाल ने फिल्म 'क्रैक' के लिए रोलरब्लेड ट्रेनिंग ली है। एक्टर की शानदार ट्रेनिंग देख फैंस की आंखें खुली की खुली रह गई हैं।

- Advertisement -

CRAKK: बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) स्टंट मास्टर हैं। साथ ही वो हर फिल्ड में खुद को परफेक्ट साबित करते नजर आते हैं। दिवाली के मौके पर एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘क्रैक’ (Crakk) का ऐलान किया था। और अब क्रैक के शूटिंग सेट से विद्युत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें वो रोलरब्लेड ट्रेनिंग से फैंस को विजुअल ट्रीट देते हुए चौंकाते नजर आ रहे हैं।

और पढ़िएShraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस पर छलका स्वरा भास्कर का दर्द, आरोपी प्रेमी को बताया ‘राक्षस’

Vidyut Jammwal ने ली रोलरब्लेड ट्रेनिंग

विद्युत जामवाल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो (Vidyut Jammwal Video) साझा किया है, जिसमें वो रोलरब्लेड ट्रेनिंग में रमे नजर आ रहे हैं। एक्टर को घुमावदार रास्ते पर रोलरब्लेंडिंग करते देखा जा रहा है। विद्युत ने इसे इतनी ईज के साथ किया है कि हर कोई इसे देखता ही रह गया है। क्लिप को शेयर करते हुए विद्युत ने कैप्शन में लिखा है,’रोलर ब्लेडिंग स्पिरिट के बारे में अधिक है न कि ताकत के बारे में।’

सोशल मीडिया पर छाए एक्टर 

विद्युत जामवाल का ये वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है और लोग इसे ताबड़तोड़ लाइक कर रहे हैं। इसके साथ ही फैंस ने कमेंट सेक्शन में जमकर प्यार बरसाया है। एक यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है,’आप रोलर स्टार हैं।’ दूसरे ने लिखा है,’मुझे आपकी फिल्म ‘क्रैक’ का बेसब्री से इंतजार है।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’सर आपका स्टंट अनबिलिवेबल है…मैं कई दिनों से आपके स्टंट वीडियो का इंतजार कर रहा था।’ ऐसे ही बाकी फैंस ने भी विद्युत की तारीफ करते हुए हार्ट और फायर वाले इमोजी से कमेंट सेक्शन भर दिया है।

और पढ़िएVideo: सुनील ग्रोवर ने सड़क पर बेची मूंगफली, यूजर बोला- ‘पाव भर मुझे भी’

‘क्रैक’ (Crakk) में नजर आएंगे ये सितारे

‘क्रैक’ (Crakk) फिल्म को लेकर जानकारी है कि इस फिल्म का ऐलान एक साल पहले ही हो गया था लेकिन फिल्म का नाम तय नहीं हो पाया था जो कि अब हो गया है। ऐसा पहली बार है जब विद्युत जामवाल, जैकलीन फर्नांडिस और अर्जुन रामपाल पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे। ये भी कहा जा रहा है कि ये एक एक्शन फिल्म में और इसमें विद्युत जामवाल के साथ जैकलीन फर्नांडिस का एक्शन देखने को मिलेगा। फिलहाल इस फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है लेकिन ये फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts