Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Corona Positive: कार्तिक के बाद अब आदित्य रॉय कपूर हुए कोरोना पॉजिटिव, फैंस को लगा झटका

- Advertisement -

Aditya Roy Kapur Corona Positive: बीटाउन एक बार फिर कोरोना महामारी की चपेट में आ गया है। एक के बाद एक कोरोना पॉजिटिव केस इंडस्ट्री से निकल कर आ रहे हैं। बता दें कि कार्तिक आर्यन के बाद अब आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। आदित्य जल्द ही फिल्म ‘ओम द बैटल विदइन’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ संजना सांघी (Sanjana Sanghi) लीड रोल में नजर आएंगी। बता दें कि फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने वाला है। मगर अब आदित्य के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद ट्रेलर रिलीज पर भी इसका असर देखने को मिल सकता है।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 4 मई को आदित्य रॉय कपूर कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। इस समय उनकी फिल्म ‘ओम: द बैटल विदइन’ का ट्रेलर लॉन्च करने के लिए ग्रैंड लेवल पर तैयारियां की जा रही थीं, लेकिन अब ईवेंट की डेट आगे बढ़ाने की उम्मीदें हैं। रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के “ट्रेलर लॉन्च के लिए एक बड़ा कार्यक्रम निर्धारित किया गया था, लेकिन आदित्य के कोविड-19 पॉजिटिव होने के कारण, इसे रिशेड्यूल किए जाने की संभावना है”।

फिल्म ‘ओम: द बैटल विदइन’ की बात करें तो बीते दिन आदित्य रॉय ने अपनी फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया था। जिसमें वो हाथों में भारी-भरकम मशीन गन लिए हुए सोल्जर के रूप में दिखाई दे रहे थे। फिल्म में आदित्य के साथ संजना सांघी की जोड़ी पर्दे पर धमाल मचाल वाली है। इनके अलावा, प्रकाश राज, आशुतोष राणा और जैकी श्रॉफ भी मुख्य किरदारों में दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन कपिल वर्मा ने किया है। जबकि फिल्म का प्रोडक्शन अहमद खान ने किया है।

- Advertisement -

Latest Posts