--- विज्ञापन ---

Corona Positive: अक्षय, कार्तिक, आदित्य के बाद अब कटरीना और शाहरुख हुए कोरोना पॉजिटिव

- Advertisement -

Bollywood Stars Corona Positive: इन दिनों बीटाउन एक बार फिर कोरोना महामारी की चपेट में आ गया है। एक के बाद एक कोरोना पॉजिटिव केस इंडस्ट्री से निकल कर आ रहे हैं। बता दें कि अक्षय कुमार,कार्तिक आर्यन और आदित्य रॉय कपूर के बाद अब कटरीना कैफ और शाहरुख खान पर भी कोरोना महामारी का आंतक मंडरा रहा है। कटरीना कैफ को दूसरी बार COVID-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। जैसा कि हम जानते हैं अभिनेत्री पिछले हफ्ते विजय सेतुपति के साथ श्रीराम राघवन की ‘मेरी क्रिसमस’ की शूटिंग शुरू करने वाली थीं, लेकिन अब कटरीना कैफ के इस कोविड टेस्ट की वजह से शूटिंग को रीशेड्यूल करना पड़ा है।

वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान भी अपनी फिल्म जवान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में उनकी फिल्म का पोस्टर लॉन्च हुआ है। इसी चलते उन्होंने फिल्म के मेकर्स को उनकी कड़ी मेहनत और ड्रीम को पूरा करने के लिए बधाई भी दी थी। मगर अब वो खुद ही कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में खबर आई कि कैटरीना और शाहरुख का COVID-19 टेस्ट कराया गया था और दोनों की ही रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

 

यहाँ पढ़िए –  Siddhu Moose Wala: सिद्धू मूसेवाला के घर जाएंगे संजय दत्त! परिजनों से करेंगे मुलाकात

 

 

यहाँ पढ़िए –    Salman Khan: ‘सिद्धू मूसेवाला जैसा कर देंगे हाल’, सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी

 

बता दें कि रिपोर्ट के मुताबिक ये स्टार बदनामी के डर से कोरोना संक्रमित होने की बात रिवील नहीं कर रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में आदित्य रॉय कपूर, अक्षय कुमार और कार्तिक आर्यन जैसे बॉलीवुड सितारे कोरोना संक्रमित हुए हैं। इस बात की जानकारी इन्होंने अपने सोशल मीडिया पर दी थी। वहीं, अब अक्षय कुमार ठीक होकर वापस आ चुके है, लेकिन आदित्य रॉय कपूर और कार्तिक आर्यन अभी घर पर आइसोलेशन में हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version