Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Controversy: कंगना रनौत-ऋतिक रोशन विवाद में केआरके का बड़ा दावा, बोले- ‘उनकी प्राइवेट तस्वीरें…

- Advertisement -

Controversy: खुद को इंडस्ट्री का नंबर 1 क्रिटिक बताने वाले कमाल आर खान (Kamaal R. Khan) अक्सर अपने बयान को लेकर सुर्खियां बटोरते नजर आते हैं। एक्टर को कभी फिल्मों के लिए दिए गए अपने रिव्यू तो, कभी सेलेब्स पर सीधे तौर पर निशाना साधने की वजह से चर्चाओं में आते देखा जाता है। इसी कड़ी में केआरके (KRK) ने ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का रिव्यू देते हुए उनके और कंगना रनौत के विवाद पर बड़ा दावा कर दिया है।

केआरके ने किया ‘विक्रम वेधा’ का रिव्यू

कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। इस क्लिप में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की आने वाली फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के टीजर का रिव्यू करते नजर आ रहे हैं। वहीं, फिल्म की बात करते-करते केआरके अचानक से ही ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के विवाद (Kangana Ranaut Hrithik Roshan Fight) को भी बीच में घुसा देते हैं। साथ ही अपने बयान से हर किसी को चौंकाते देखे गए हैं।

कंगना-ऋतिक विवाद पर बड़ा दावा

वीडियो में केआरके कहते नजर आ रहे हैं,’अरे ऋतिक सर कब तक ये झूठी कहानियां सुनाते रहेंगे? कभी असली कहानी भी तो सुनाइए। अपनी और कंगना वाली।’ इसके आगे वो कहते हैं,’अरे-अरे मैं तो भूल ही गया था। कंगना के साथ अपनी कहानी तो आपने मुझे अपने घर बुलाकर सुनाई थी। यही नहीं, अपने लैपटॉप पर मुझे बढ़िया-बढ़िया फोटोज भी दिखाई थीं। खैर सही वक्त आने पर इस बात का भी रिव्यू करूंगा।’

सैफ अली खान पर बिफरे केआरके

वहीं, केआरके सैफ अली खान पर निशाना साधते हुए कहते हैं,’ इस फिल्म में वही सैफ अली खान हैं, जो करीना कपूर के पति हैं। वही करीना जो कहती हैं कि आपको हमारी फिल्में नहीं देखनी तो मत देखिए। सैफ अली खान तो खुद कहते हैं कि वो हिंदी फिल्में नहीं देखते। वो तो बस इंग्लिश फिल्में ही देखना पसंद करते हैं। क्या वो अपनी भी फिल्में नहीं देखते।’ केआरके का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही चर्चाओं में आ गया है। साथ ही लोग इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं।

फिल्म की रिलीज डेट

‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) की बात करें तो ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। मूवी में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के अलावा राधिका आप्टे भी नजर आने वाली हैं। मूवी 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss