Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Controversial Video: सारा अली खान रेस्त्रां के बाहर लड़खड़ाती आईं नजर, गार्ड को गलत टच करने पर हुईं ट्रोल

Sara Ali Khan Trolling: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल (Sara Ali Khan Viral Video) हो रहा है। इस क्लिप में एक्ट्रेस, रेस्त्रां के बाहर लड़खड़ाती और गार्ड को टच […]

Viral Video, Sara Ali Khan, Sara Ali Khan Viral Video, Sara Ali Khan Trolling, Video, Entertainment, Bollywood, Bollywood News,
Controversial Video: सारा अली खान रेस्त्रां के बाहर लड़खड़ाती आईं नजर, गार्ड को गलत टच करने पर हुईं ट्रोल

Sara Ali Khan Trolling: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल (Sara Ali Khan Viral Video) हो रहा है। इस क्लिप में एक्ट्रेस, रेस्त्रां के बाहर लड़खड़ाती और गार्ड को टच करती नजर आ रही हैं।

सारा अली खान के वायरल वीडियो ने मचाया बवाल

सारा अली खान का वीडियो (Sara Ali Khan Video) सोशल मीडिया ऐप ट्विटर पर खूब वायरल हो रहा है। क्लिप को देख लोग सारा पर नशे में धुत होकर गार्ड को गलत टच करने का आरोप लगा रहे हैं। साथ ही बेकसूर मर्दों के लिए सुरक्षा की भी मांग उठाई जा रही है। वायरल वीडियो में सारा अली खान अपनी एक दोस्त के साथ नजर आ रही हैं। दोस्त ने एक्ट्रेस को पकड़ा हुआ है, और उन्हें रेस्त्रां के अंदर ले जाती दिख रही हैं। इसी दौरान सारा का हाथ दरवाजे पर खड़े गार्ड से जा टकराता है, जिसे देख यूजर्स भड़क उठे हैं।

यहाँ पढ़िएPriyanka Chopra Video: न्यूयॉर्क के रेस्टोरेंट में प्रियंका चोपड़ा ने लिया गोलगप्पों का स्वाद, शेयर किया पोस्ट

सारा अली खान ने गार्ड को किया गलत टच

वीडियो में नजर आ रहा है कि सारा अली खान को रेस्त्रां में आता देख गार्ड बिल्कुल दीवार से चिपककर खड़ा हो जाता है, ताकि एक्ट्रेस अंदर जा सकें। तभी सारा बिल्कुल उनके बगल से गुजरती हैं और उनका हाथ गार्ड से टकरा जाता है। इसी को देख लोग ये मान रहे हैं कि सारा ने सिक्योरिटी गार्ड को गलत तरीके से छुआ है। इतना ही नहीं वीडियो पर लोग ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। साथ ही सारा के इस बर्ताव पर सवाल उठाते नजर आए हैं।

सिक्योरिटी गार्ड के लिए न्याय की मांग

लोगों का कहना है कि अगर यही हरकत सिक्योरिटी गार्ड ने की होती तो अबतक बवाल मच चुका होता। इतना ही नहीं गार्ड को अपनी नौकरी से भी हाथ धोना पड़ जाता। लेकिन सारा के जरिए ऐसा किए जाने पर कोई ऐक्शन नहीं लिया जा रहा है। लोगों ने गार्ड को सपोर्ट करते हुए उनके लिए न्याय की मांग की है।

पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में सारा अली खान

बीते दिनों सारा अली खान और भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हुई। इस पिक्चर में दोनों को डिनर डेट एन्जॉय करते देखा गया। वहीं, इस तस्वीर के सामने आने के बाद से ही लोग ये मान रहे हैं कि सारा अली खान इन दिनों शुभमन गिल को डेट कर रही हैं।

यहाँ पढ़िएFawad Khan Statement: आमिर खान को कॉपी करना फवाद खान को पड़ा भारी, अस्पताल में हुए थे भर्ती

सारा अली खान की अपकमिंग फिल्में

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आई थीं। अब उन्हें विक्की कौशल के साथ लक्ष्मण उतेकर की फिल्म में देखा जाएगा। साथ ही वो विक्रांत मैसी संग ‘गैसलाइट’ में भी नजर आएंगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड सेजुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभीdownload करें

First published on: Sep 23, 2022 06:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.