Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Code Name: Tiranga Trailer Out: ‘कोड नेम: तिरंगा’ का धांसू ट्रेलर आउट, परिणीति चोपड़ा का दिखा दमदार एक्शन

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म कोड नेम: तिरंगा’ काफी समय से चर्चाओं में बनी हुई है और अब इस फिल्म का दमदार ट्रेलर जारी हो गया है।

- Advertisement -

Code Name: Tiranga Trailer Out: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म ‘कोड नेम: तिरंगा’ काफी समय से चर्चाओं में बनी हुई है। इस फिल्म को लेकर हाई बज बना हुआ है और अब इस फिल्म का दमदार ट्रेलर जारी हो गया है जिसने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है। ट्रेलर देखने के बाद फैंस में फिल्म देखने की एक्साइटमेंट पहले से कई गुना ज्यादा बढ़ गई है।

‘कोड नेम: तिरंगा’ का ट्रेलर जारी

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म ‘कोड नेम: तिरंगा’ के ट्रेलर में देख सकते हैं कि एक्ट्रेस जबरदस्त एक्शन करती हुई दिख रहीं हैं। एक्ट्रेस का किरदार काफी दमदार है। पहली बार शायद ऐसा है कि एक्ट्रेस एक्शन लुक में नजर आ रही हैं। ट्रेलर को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने बताया कि ये फिल्म 14 अक्टूबर 2022 को रिलीज होगी। फिल्म सिंगर-एक्टर हार्डी संधु (Harrdy Sandhu) भी लीड रोल में नजर आएंगे।

यहाँ पढ़िए – Ekta Kapoor Arrest Warrant: एकता और मां शोभा कपूर के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, जानें मामला

परिणीति चोपड़ा का दिखा एक्शन अवतार

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और हार्डी संधुकी लव स्टोरी में फिल्म में देखने को मिलेगी। ‘कोड नेम: तिरंगा’ में परिणीति और हार्डी के साथ-साथ शरद केलकर, दिव्येंदु भट्टाचार्या, शिशिर शर्मा, सब्यसाची चक्रवर्ती जैसे दमदार कलाकार भी अहम रोल निभाते हुए दिखाई देंगे। ट्रेलर को कुछ ही देर में लाखों लाइक मिल गए है और ये सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं फैंस ट्रेलर देखने के बाद जमकर कमेंट कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Emergency: कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’ से सतीश कौशिक का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी, निभाएंगे ये अहम रोल

परिणीति चोपड़ा निभाएंगी ये किरदार

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) फिल्म की बात करें तो ‘कोड नेम: तिरंगा’ एक एक्शन थ्रिलर स्पाई लव स्टोरी है। फिल्म में एक्ट्रेस ‘रॉ एंजेट’ का रोल निभाती हुई नजर आएंगी। फिल्म का निर्माण टी-सीरीज़, रिलायंस एंटरटेनमेंट और फिल्म हैंगर के बैनर तले किया जा रहा है जबकि इस फिल्म का प्रोडक्शन भूषण कुमार और कृष्ण कुमार कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन रिभु दासगुप्ता ने किया है। अब देखना है कि फिल्म पर्दे पर कितना धमाल मचाती है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

- Advertisement -

Latest Posts